Advertisment

Bihar News: शेखपुरा में बदमाशों का तांडव, लाठी-डंडे से पीटकर मां-बेटी को किया अधमरा

शेखपुरा में बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है. यहां कसार थाना क्षेत्र के पथलौटीया गांव में घर में घुसकर मां और पुत्री को बेरहमी से पीटाई का मामला सामने आया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
Sheikhpura news

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

शेखपुरा में बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है. यहां कसार थाना क्षेत्र के पथलौटीया गांव में घर में घुसकर मां और पुत्री को बेरहमी से पीटाई का मामला सामने आया है. वारदात में 35 वर्षीय पूनम देवी और 17 वर्षीय संजना कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिसको आनन-फानन में इलाज के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मां-बेटी को बड़ी बेरहमी के साथ लाठी-डंडे से जमकर पीटा गया है.

Advertisment

लाठी-डंडे से जमकर पीटा

घायल महिला पूनम देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 महीने पहले केदार यादव के पुत्र की शादी करिहो गांव में तय हुई थी और पूनम देवी का पुत्र का भी ससुराल करिहो गांव ही है. उसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चलता रहा. पूनम देवी ने कहा कि आज सुबह में मेरी पुत्री संजना कुमारी घर में झाड़ू लगा रहे थे तभी केदार यादव और उसकी पत्नी रंजू देवी हमारे घर आ गए. इस दौरान बातचीत करते हुए झगड़ा करने लगे. इस दौरान दोनों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया और मेरी बेटी के साथ जमकर मारपीट की.

यह भी पढ़ें : क्या आनंद मोहन को फिर होगी जेल? रिहाई के खिलाफ आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

Advertisment

शेखपुरा के सदर अस्पताल में कराया भर्ती

उन्होंने बताया कि बेटी के साथ मारपीट में बीच-बचाव करने के दौरान उनसे भी मारपीट की गई. उन्हें भी लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा गया. इस घटना में मां और पुत्री दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसको आनन-फानन में इलाज के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज किया जा रहा है. वहीं, अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को मामले की जानकारी नहीं दी गई है. घायल महिला का कहना है कि इलाज के बाद पुलिस से मामले की शिकायत की जाएगी. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शेखपुरा में बदमाशों का तांडव
  • घर में घुसकर मां-बेटी की पिटाई
  • लाठी-डंडे से जमकर पीटा
  • शेखपुरा के सदर अस्पताल में कराया भर्ती

Source : News State Bihar Jharkhand

Sheikhpura Crime News Sheikhpura News Bihar News Sheikhpura Police
Advertisment
Advertisment