Advertisment

Baba Bageshwar: पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने छेड़ा हिंदू राष्ट्र का राग, कहा-बिहार से जलेगी हिंदू राष्ट्र की ज्वाला

सोमवार को पटना के तरेत पाली मठ में बाबा बागेश्वर का दरबार लगा. इस दौरान लाखों की संख्या में लोग दरबार में पहुंचे.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
bageshwar baba

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

सोमवार को पटना के तरेत पाली मठ में बाबा बागेश्वर का दरबार लगा. इस दौरान लाखों की संख्या में लोग दरबार में पहुंचे. दरबार से बाबा बागेश्वर के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र का राग छेड़ा. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार से हिंदू राष्ट्र की ज्वाला जलेगी. भारत में रहना होगा तो सीता-राम ही कहना होगा. बिहार की जनता सनातन एकता की प्रतीक है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार के लोग पिछड़े हुए नहीं हैं, वो भक्ति से भरे हैं. 

Advertisment

उमड़े लाखों लोग

पटना के नौबतपुर के तरेत पाली में दिव्य दरबार के दौरान लाखों लोग उमड़े. दिव्य दरबार में बागेश्वर ने अर्जियों को देखकर कुछ लोगों की पर्चियां निकाली. साथ ही उनकी परेशानी बताने और उन्हें दूर करने का दावा किया. बाबा ने लोगों के मन की बात बताकर चमत्कार दिखाने का दावा किया. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने पुराने अंदाज में भीड़ के बीच से लोगों को मंच पर बुलाया और कहा कि परेशानी आई है तो दूर होगी, लेकिन अंधविश्वास के चक्कर में मत पड़ना. भूत के चक्कर में नहीं, भगवान के चक्कर में पड़ना. 

यह भी पढ़ें : Baba Bageshwar: धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पर बोले तेजस्वी, जहां जनता का काम होता है हम वहीं जाते हैं

Advertisment

सितंबर में फिर बिहार आएंगे बाबा

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार को समझना है तो यहां कुछ दिन गुजारना होगा और इसके साथ ही उन्होंने बिहार में एक और कार्यक्रम की घोषणा भी कर दी. गया में 29 सितंबर को बाबा बागेश्वर का दरबार लगेगा. आपको बता दें कि एक आज लगने वाले दिव्य दरबार को पहले भारी भीड़ के चलते कैंसिल कर दिया गया था. लेकिन आज अचानक दिव्य दरबार लगा और लोगों की समस्याएं सुनी गई.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बाबा ने छेड़ा हिंदू राष्ट्र का राग
  • 'बिहार से जलेगी हिंदू राष्ट्र की ज्वाला'
  • 'भारत में रहना होगा तो सीता-राम ही कहना होगा'
  • 'बिहार की जनता सनातन एकता की प्रतीक'

Source : News State Bihar Jharkhand

Baba Bageshwar Latest News Dhirendra Shastri Baba Bageshwar Dham Baba Bageshwar in Bihar Baba Bageshwar Baba Bageshwar Bihar Program Hanumant Katha
Advertisment
Advertisment