Advertisment

Pappu Yadav Viral Video: हाथों में नोटों की गड्डी लिए कार में सवार होकर पप्पू यादव ने बांटे 500-500 के नोट

Pappu Yadav Viral Video: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लोगों के बीच कार में सवार होकर 500-500 रुपये के नोट बांटते नजर आ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pappu yadav distributed note

पप्पू यादव ने बांटे नोट

Pappu Yadav Viral Video: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने अंदाज को लेकर. एक बार फिर सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हाथों में नोटों की गड्डी लिए पप्पू यादव कार के ऊपर से निकलकर हाथों के नीचे तकिया दबाकर लोगों के बीच 500-500 रुपये के नोट बांट रहे हैं. लोग भी आराम से एक-एक कर के उनकी कार के पास आ रहे हैं और पैसे लेकर जा रहे हैं.

Advertisment

पप्पू यादव ने लोगों के बीच बांटे 500-500 रुपये के नोट

यह वीडियो उनके संसदीय क्षेत्र का है, जहां नेता जी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए लोगों के बीच पैसे बांट रहे हैं. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सांसद की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स इस तरह से लोगों के बीच पैसे बांटने को गलत भी बता रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. इस दौरान पप्पू यादव अपने पूर्णिया संसदीय क्षेत्र के रुपौली प्रखंड स्थित भौआ प्रवल पंचायत के बाढ़ पीड़ित गांवों के लोगों से मिलने के लिए पहुंचे थे. जहां लोगों की मदद के लिए सांसद ने करीब 2 लाख रुपये बांटे.

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Forecast: बिहार में कमजोर पड़ा मानसून, IMD ने की भविष्यवाणी

सोशल मीडिया पर पप्पू यादव का वायरल हुआ वीडियो

इसके साथ ही सासंद ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह उनकी मदद के लिए हमेशा आगे रहेंगे और विपदा की घड़ी में अकेला नहीं छोड़ेंगे. साथ ही यह भी कहा कि वह कल फिर से 500 से ज्यादा घरों में राशन उपलब्ध करवाएंगे. उनके इस कदम से लोगों में खुशी देखी जा रही है और बाढ़ पीड़ितों ने राहत की सांस ली.

पहले भी कई बार कर चुके हैं ऐसी मदद

यह पहली बार नहीं है, जब पप्पू यादव लोगों की मदद के लिए इस तरह से सामने आए हैं. इससे पहले भी वह कई बार लोगों की मदद करते नजर आ चुके हैं. पटना में जब बाढ़ की वजह से पूरा राजेंद्र नगर डूब गया था. उस समय भी पप्पू यादव ने पीड़ित लोगों तक खाना और पानी पहुंचाया था. इसके अलावा हाल ही में भागलपुर में जब एक अभ्यर्थी एक नंबर की वजह से बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा पास नहीं कर पाई तो पप्पू यादव उसके घर पहुंचे और 2 साल तक पढ़ाई का पूरा खर्चा देने का वादा किया. साथ ही हर महीने 5 हजार रुपये की राशि भी देने का वादा करते हुए हाथोंहाथ 5000 रुपये थमा दिए. कोविड महामारी के दौरान भी पप्पू यादव ने हजारों लोगों की मदद की थी और उन तक जरूरी सामान और मदद पहुंचाया था.

Bihar Politics Pappu Yadav Bihar News Viral Video
Advertisment
Advertisment