Advertisment

PM मोदी को लेकर पप्पू यादव ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- नहीं बनेंगे प्रधानमंत्री

पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीत दर्ज करने वाले पप्पू यादव इन दिनों लगातार अपनी बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. एक बार फिर से पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pappu yadav pic

PM मोदी को लेकर पप्पू यादव ने की बड़ी भविष्यवाणी( Photo Credit : फाइल फोटो)

पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीत दर्ज करने वाले पप्पू यादव इन दिनों लगातार अपनी बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. एक बार फिर से पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने दावा किया है कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनेंगे. ये बयान पप्पू यादव ने गुलाबबाग के मेला ग्राउंड में स्वागत समारोह के दौरान कहा. जब पप्पू यादव से देश में सरकार बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नीतीश जी और चंद्रबाबू नायडू हमेशा गांधियन फोर्ट में चले.. अंबेडकर वादी हैं.. सेक्यूलर रहे.. मुझे उम्मीद है.. मुझे बहुत उम्मीद है .. नीतीश कुमार जी को गर्व होगा.. मुझे उम्मीद है कि इंडिया गठबंधन की सरकार बने और एनडीए की अगर सरकार बन गई तो उसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो नहीं बनेंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी ने मुस्कुराते हुए दिया जवाब, कहा- देखिए आगे क्या-क्या होता है?

पीएम मोदी को लेकर पप्पू यादव ने की बड़ी भविष्यवाणी

वहीं, डॉक्टरों पर बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैंने पहले कहा कि डॉक्टर की इज्जत करता हूं, वो भी कानून में रहकर काम करें.. तीन हिस्सा डॉक्टर मेरे परिवार हैं, मेरे परिवार से जुड़े हैं.. ऐसे नर्सिंग होम जो सरकारी रूल्स के मुताबिक नहीं है... जो आम जनता को फंसा कर भर्ती करवाता है..   मैंने कह दिया कि सदर अस्पताल में आप पेशेंट के अटेंटेंड को पिटवाते हैं, मैं उसके खिलाफ हूं. उसमें सुधार लाए.. हम बेटा के साथ सेवक भी हैं.. हर परिवार को न्याय देना हमारा मकसद है... पूरा प्रदेश बर्बाद हो चुका है... फिर भी आप बीजेपी और जेडीयू को वोट दिए.

पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबले में पप्पू यादव की जीत

आपको बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला था. दरअसल, लोकसभा के चुनावों के तारीखों की घोषणा के साथ ही पप्पू यादव पूर्णिया से अपने जीत के दावे ठोंक रहे थे. बावजूद उनके इंडिया गठबंधन में शामिल होने के बाद भी यह सीट आरजेडी के झोली में चली गई और आरजेडी ने यहां से बीमा भारती को लोकसभा चुनाव का टिकट दे दिया. जिसके बाद बगावती तेवर अपनाते हुए पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन भरा. वहीं, यहां से जेडीयू ने संतोष कुशवाहा को टिकट दिया था. इन सबके बीच पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से जीत दर्ज की.

HIGHLIGHTS

  • पीएम मोदी को लेकर पप्पू यादव ने की बड़ी भविष्यवाणी
  • कहा- अगर एनडीए की सरकार बनी तो मोदी पीएम नहीं
  • पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबले में पप्पू यादव की जीत

Source :News State Bihar Jharkhand

Pappu Yadav Purnia MP pm modi Pappu Yadav said Modi is not pm candidate Pappu yadav prediction on pm modi Pappu Yadav Lok Sabha Elections 2024
Advertisment
Advertisment