Advertisment

कांग्रेस की नाराजगी पर पप्पू यादव ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मैं नामांकन नहीं लूंगा वापिस

पप्पू यादव के नामांकन के बाद से कांग्रेस में नाराजगी देखी जा रही है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने तो पप्पू यादव को चेतावनी देते हुए यहां तक कह दिया कि उन्हें नामांकन वापस लेना पड़ेगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pappu yadav

कांग्रेस की नाराजगी पर पप्पू यादव ने दी प्रतिक्रिया( Photo Credit : फाइल फोटो)

4 अप्रैल को पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि के दिन बतौर निर्दलीय प्रत्याशी नामांकन भरा. नामांकन भरने के बाद पप्पू यादव ने आरजेडी पर जमकर हमला बोला. बता दें कि पप्पू यादव ने हाल ही में अपनी पार्टी जाप का विलय कांग्रेस में किया है. बिहार में महागठबंध में आरजेडी और कांग्रेस के बीच सीटों को बंटवारा किया जा चुका है. वहीं, इस बंटवारे में कांग्रेस को पूर्णिया लोकसभा सीट नहीं दी गई और इस सीट से आरजेडी ने अपनी प्रत्याशी बीमा भारती को मौका दिया. बीमा भारती भी कुछ समय पहले ही जेडीयू का साथ छोड़कर आरजेडी में शामिल हुई हैं. आरजेडी में शामिल होते ही बीमा भारती ने पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जानिए कौन है सबसे कम उम्र की लोकसभा प्रत्याशी शाम्भवी, समस्तीपुर से मिला टिकट

कांग्रेस की नाराजगी पर पप्पू यादव ने दी प्रतिक्रिया

वहीं, पप्पू यादव भी लगातार पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का दावा ठोंक रहे थे. पप्पू यादव ने तो यहां तक कह दिया था कि दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे. बीमा भारती के नामांकन भरे जाने के बाद सभी पप्पू यादव के एक्शन का इंतजार कर रहे थे. गुरुवार को हजारों समर्थकों के साथ जाकर पप्पू यादव ने अपना नामांकन भरा. वहीं, उनके इस नामांकन के बाद कांग्रेस में नाराजगी देखी जा रही है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने तो पप्पू यादव को चेतावनी देते हुए यहां तक कह दिया कि उन्हें नामांकन वापस लेना होगा. वहीं, अब इस पर पप्पू यादव ने प्रतिक्रिया दी है.

Advertisment

मैं नामांकन नहीं लूंगा वापिस- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि अखिलेश जी से मेरे संबंध अच्छे हैं, लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हम पर विश्वास करते हैं. हमें उनका आशीर्वाद मिला है. यह चुनाव मैं नहीं, जनता लड़ रही है. मैं नामांकन वापिस नहीं लूंगा. इसके साथ ही गुरुवार को अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान किसी को भी यह इजाजत नहीं देता है कि कोई भी पार्टी में होते हुए निर्दलीय नामांकन करें. साथ ही पप्पू यादव को यह सलाह देते हैं कि वह अपना नाम वापस ले लें. बता दें कि नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 8 अप्रैल है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कांग्रेस की नाराजगी पर पप्पू यादव ने दी प्रतिक्रिया
  • मैं नामांकन नहीं लूंगा वापिस- पप्पू यादव
  • नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 8 अप्रैल

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Lalu Yadav Akhilesh Prasad Singh Pappu Yadav लोकसभा चुनाव पप्पू यादव Lok Sabha Elections पूर्णिया लोकसभा सीट Lok Sabha Elections 2024 Purnia Lok Sabha Seat Bima Bharti
Advertisment
Advertisment