Advertisment

मतगणना के बीच पप्पू यादव का विवादित बयान, कहा- मरने की तैयारी करके आना

पप्पू यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि मंगलवार 4 जून के समय मरने की तैयारी करके आना और सिर पर कफन बांध कर आना. अगर पूर्णिया सीट पर लोकतंत्र की मौत होती है तो महाभारत होगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pappu yadav pic

मतगणना के बीच पप्पू यादव का विवादित बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

देश के साथ ही बिहार में सात चरणों में मतदान हुआ और आज प्रदेश के कुल 40 लोकसभा सीटों पर चुनावी नजीते की घोषणा की जाएगी. इन सबके बीच पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने विवादित बयान दिया है. पप्पू यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि मंगलवार 4 जून के समय मरने की तैयारी करके आना और सिर पर कफन बांध कर आना. अगर पूर्णिया सीट पर लोकतंत्र की मौत होती है तो महाभारत होगा. पप्पू यादव के इस बयान के बाद से सियासी घमासान मच चुका है.

Advertisment

मरने की तैयारी करके आना- पप्पू यादव

बेइमानी आप नहीं करना चाहते हैं ना पोस्टल से.. है ना ये बेईमानी का रास्ता... पोस्टल की गिनती अपने सामने कराकर, दस्तख्त कराके रख लीजिएगा, वो जब भी अनाउंसमेंट करें, लेकिन बिना अनाउंसमेंट के पोस्टल की गिनती को ना सुनें.. तीन दिनों से हम अपने वकर्स को डीपीएम का नंबर .. 7 बजे आज मेरी मीटिंग है.. हम बताएंगे कि हमें क्या करना है.. हम पूरा कॉपरेट करना चाहते हैं कलेक्टर साहब को.. काउंटिंग को पारदर्शी रखें.. अन्यथा मरता क्या नहीं करता... यदि हम जबरदस्ती लोकतंत्र की मौत होगी तो महाभारत का संग्राम होगा.. लोकतंत्र को बचाने के लिए हमारे एक-एक वर्कर बिहार में पूर्णिया में मरने की तैयारी करके आएंगे.. कफन बांधकर आएंगे... वीडियो में सुना जा सकता है कि कैसे पप्पू यादव डीएम और एसपी को मतगणना पारदर्शिता से करवाने के लिए कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- क्या CM नीतीश के बेटे करेंगे राजनीति में एंट्री? इस नेता के बयान से मची हलचल

पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबला

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पप्पू यादव ने अपनी पार्टी जाप का कांग्रेस में विलय किया था और पूर्णिया सीट से उम्मीदवारी पेश की थी, लेकिन इंडिया एलायंस में सीटों के बंटवारे में पूर्णिया सीट आरजेडी के खाते में गई. जिसके बाद आरजेडी ने यहां से बीमा भारती को अपना उम्मीदवार बनाया तो वहीं एनडीए की तरफ से जेडीयू के संतोष कुशवाहा यहां से चुनावी मुकाबले में उतरे. इन सबके बीच कांग्रेस की चेतावनी के बाद भी पप्पू यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पर्चा भरा और पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ा. पप्पू यादव लगातार पूर्णिया से अपनी जीत का दावा ठोंक रहे हैं. बहरहाल, आज पता लग जाएगा कि सिर का ताज किसके सिर पर सजता है.

HIGHLIGHTS

  • मतगणना के बीच पप्पू यादव का विवादित बयान
  •  कहा- मरने की तैयारी करके आना
  • पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबला

Source(News State Bihar Jharkhand)

Pappu Yadav Bihar Lok Sabha Election 2024 Lok Sabha Results 2024 bihar lok sabha election 2024 results live update bihar Lok Sabha 2024 election results Bihar Lok Sabha Results pappu yadav controversial statement Bihar Lok Sabha Chunav 2024
Advertisment
Advertisment