Advertisment

'दल नहीं दिल टूटा है.., नहीं होंगे साथ...', चिराग से समझौते के सवाल पर पशुपति पारस

उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वो चिराग पासवान के साथ कभी नहीं जुड़ेंगें. पशुपति पारस ने कहा कि दल टूटता है तो जुड़ जाता है, लेकिन दिल टूटता है तो कभी नहीं जुड़ता. चिराग पासवान एनडीए में वापस आ गए हैं इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
pashupati paras

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके भतीजे चिराग पासवान के साथ हाथ मिलाने के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वो चिराग पासवान के साथ कभी नहीं जुड़ेंगें. पशुपति पारस ने कहा कि दल टूटता है तो जुड़ जाता है, लेकिन दिल टूटता है तो कभी नहीं जुड़ता. साथ ही उन्होंने कहा कि चिराग पासवान एनडीए में वापस आ गए हैं इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उनकी दोस्ती चिराग पासवान से कभी भी नहीं हो सकती.

Advertisment

क्या कहा पशुपति पारस ने?

पशुपति पारस से चिराग पासवान के साथ आने से जुड़ा सवाल जब पूछा गया तो उन्हें स्पष्ट व तल्ख लहजे में जवाब दिया और कहा कि नेवर, नेवर, नेवर.... दल टूटता है तो दल जुड़ जाता है, दिल टूटता है तो दिल नहीं जुड़ता है. उन्होंने इस मौके पर रहीम के दोहे का जिक्र करते हुए कहा कि अब बिगड़ी बात नहीं बन सकती है. जिसने जैसा कर्म किया है वह वैसा ही फल पाएगा. हमारा दिल टूट चुका है और हम अब कभी चिराग पासवान के साथ नहीं रहेंगे.

ये भी पढ़ें-जातीय गणना: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने BJP पर किया अबतक का सबसे बड़ा हमला, पढ़िए-क्या कहा?

Advertisment

चिराग ने तोड़ा रिश्ता: पशुपति पारस

वहीं, चिराग पासवान पर हमला करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि मैने संबंधों को नहीं तोड़ा बल्कि चिराग पासवान ने तोड़ा था. पशुपति पारस ने कहा कि चिराग पासवान ने परिवार के लोगों व हाजीपुर के दर्जनों लोगों के सामने कहा था कि मैं नीतीश कुमार को राजनीतिक रूप से मारना चाहता हूं और आप नीतीश कुमार की बड़ाई करते हो. मैं आपको पार्टी से 6 वर्ष के लिए निकाल दूंगा. जवाब में मैंने पार्टी से खुद ही इस्तीफा दे दिया था. पशुपति पारस ने ये भी कहा कि उस वक्त उसने कहा था कि आपके खून में और मेरे खून में फर्क है. पशुपति पारस ने कहा कि चिराग के खुन में फर्क होने के बात पर मैंने कहा कि, आज के बाद ना मैं तुम्हारा चाचा हूं... ना तुम मेरे भतीजे. 

उक्त बातें पशुपति पारस ने दिल्ली में स्वर्गीय रामविलास पासवान पर लिखी गई पुस्तक के परिचर्चा के दौरान कही. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी चाह रही है कि हम दोनों एक हो जाए लेकिन हम दोनों अब एक नहीं हो सकते. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • चिराग पासवान से संबंधों पर बोले पशुपति पारस
  • अब कभी एक नहीं हो सकते हम दोनों-पशुपति पारस
  • चिराग पासवान ने तोड़ा था रिश्ता, मैंने नहीं-पशुपति पारस

Source : News State Bihar Jharkhand

Pashupati Paras Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment