Advertisment

पशुपति पारस ने सीएम नीतीश को दिखाया आईना, कहा - तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनते ही गठबंधन टूट जाएगा

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार ने कहा कि आरजेडी के नेता ही बयान दे रहे हैं, जो सरकार को नहीं चलने देंगे. वो मजबूर कर देंगे तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए, साथ ही उन्होंने कहां कि गठबंधन टूट जाएगा .

author-image
Rashmi Rani
New Update
pashupati

Pashupati Paras( Photo Credit : फाइल फोटो )

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकों लेकर ये कहा जा रहा था कि भतीजे चिराग पासवान और उनके बीच मुलाकात हुई है, लेकिन अब उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आरजेडी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि आरजेडी पार्टी के नेता ही सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं, उनकी ये मंशा ही है कि सरकार नहीं चलने देंगे और फिर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाया जाए और उनके मुख्यमंत्री बनते ही ये गठबंधन टूट जाएगा.

Advertisment

तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनते ही गठबंधन टूट जाएगा

वैशाली के बिदुपुर में केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार ने कहा कि आरजेडी के नेता ही बयान दे रहे हैं, जो सरकार को नहीं चलने देंगे. वो मजबूर कर देंगे तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए, साथ ही उन्होंने कहां कि तेजस्वी यादव पीएम कैंडिडेट में राहुल गांधी को सपोर्ट करेंगे और गठबंधन टूट जाएगा. वहीं, भतीजे चिराग पासवान से मिलन के कयासों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. 

सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री

Advertisment

दरअसल केंद्रीय खाद्य और प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बिदुपुर प्रखंड के मोहनपुर में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से बनने वाले लगभग साढ़े 6  किलोमीटर लंबे सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे. करोड़ो की लागत से बने इस सड़क से आधे दर्जन गांव को सीधे लाभ पहुंचेगा. जबकि चकसिकंदर स्टेशन पहुंचने वाले अन्य लोगों को भी लाभ पहुंचेगा. केंद्रीय मंत्री ने शिलापत्त का अनावरण कर कार्य का शुभारम्भ किया. 

इस सरकार में अफसर हो गए हैं बेलगाम 

इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश जी नए गठबंधन बने हुए पांच महीने हो गए हैं, लेकिन रण एक भी नहीं बना और तीन विकेट गिर गये है. जितने भी सरकार के खिलाफ बयान आते हैं. वो आरजेडी के तरफ से आते हैं. ये उनका एजेंडा है कि सरकार चलने नहीं देंगे ताकि तेजस्वी को मुख्य मंत्री बनाया जाए. साथ ही पशुपति कुमार पारस ने नीतीश कुमार को कमजोर मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि नीतीश जी पूरी तरह कमजोर हो गये हैं. सरकार पंगू बन गयी है, अफसर बेलगाम हो गये हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : IRCTC Scam: लालू, राबड़ी, मीसा भारती समेत 16 आरोपियों को कोर्ट ने भेजा समन

चिराग से मिलना अब संभव नहीं

उन्होंने कहा कि कैसे दो आईपीएस आपस में ही लड़ रहे हैं और वे नितीश की सुनते ही नहीं हैं. इस महागठबंधन में काफी कंट्रोव्रसी बयान आते हैं ललन सिंह कुछ कहते हैं नितीश कुछ कहते हैं और तेजस्वी अलग राग अलाप रहे हैं. पशुपति कुमार पारस यहीं नहीं रुके उन्होंने होने वाले लोकसभा चुनाव पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी और नितीश में प्रधानमंत्री का कैडिडेट कौन होगा यह आरजेडी तय करेगी और ये तय होते ही गठबंधन टूट जाएगा. वहीं, उन्होंने चिराग पासवान को लेकर कहा कि चिराग जहां से चाहे वहां से चुनाव लड़े अब मिलना संभव नहीं है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आरजेडी के नेता ही सरकार के खिलाफ दे रहे हैं बयान -  पशुपति पारस
  • तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनते ही गठबंधन टूट जाएगा - पशुपति पारस
  • चिराग से मिलना अब संभव नहीं - पशुपति पारस

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav Chiraj Paswan Bihar political news CM Nitish Kumar Pashupati Paras
Advertisment
Advertisment