Advertisment

Patna Drone Show: पटना में चार दिन का ड्रोन शो, मरीन ड्राइव पर होगा आयोजन

23 मई से बिहार की राजधानी पटना में चार दिनों के लिए ड्रोन शो का आयोजन किया गया है. गंगा नदी के किनारे बने मरीन ड्राइन पर इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
patna drone show

पटना में चार दिन का ड्रोन शो( Photo Credit : फाइल फोटो)

23 मई से बिहार की राजधानी पटना में चार दिनों के लिए ड्रोन शो का आयोजन किया गया है. गंगा नदी के किनारे बने मरीन ड्राइन पर इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. इस ड्रोन शो के जरिए देश और बिहार में किए गए मोदी सरकार के विकास कार्यों की जानकारी दी जाएगी. साथ ही विकास कार्यों का लेखा-जोखा भी ड्रोन से दिया जाएगा. जिसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं, इस पर बिहार बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि प्रदेश के लोग नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम के रूप में देखने को इच्छुक हैं. पीएम मोदी ने महिलाओं के उत्थान के लिए काफी काम किए हैं, जिसकी वजह से उनमें पीएम की काफी लोकप्रियता है. प्रधानमंत्री ने पिछले 10 सालों में बिहार के बुनियादी ढांचे को बदलकर रख दिया है. पीएम मोदी के विकास कार्यों ने बिहार के हर वर्ग को प्रभावित किया है, जो केंद्र सरकार की तरफ से किए गए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Saran Violence Update: सारण में बिगड़े माहौल के बीच अन्य 2 दिनों के लिए इंटरनेट सेवाएं बैन, 150 लोगों की हुई गिरफ्तारी

पटना में चार दिन का ड्रोन शो

ड्रोन शो को लेकर जानकारी दी गई है. साथ ही बिहार के गौरवपूर्ण इतिहास को भी दर्शाया जाएगा. 23 मई की शाम 6.15 में भव्य ड्रोन शो का आयोजन किया जाएगा, जो कि हर दिन 26 मई तक शाम 6.15 बजे से होगा. ड्रोन के माध्यम से आसमान में 200 फीट ऊंटी और लगभग 300 मीटर चौड़ी विविध कलाकृतियां दिखाई जाएगी. इस शो में 1000 स्मॉल नैनो कैटेगरी ड्रोन का इस्तेमाल किया जाएगा, जो भारत की ही कंपनी ने डिजाइन किया है. वहीं, इस ड्रोन का वजन करीब 250 ग्राम है. यह ड्रोन शो पीएम मोदी और बीजेपी की आधुनिक चुनाव प्रचार को अलग अंदाज में पेश करेगा.

Advertisment

बीजेपी का आधुनिक चुनाव प्रचार

आपको बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है. प्रदेश में पांच चरणों का चुनाव हो चुका है. वहीं, दो चरण शेष बचे हुए हैं. पीएम मोदी भी लगातार बिहार दौरा कर रहे हैं और चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना में चार दिन का ड्रोन शो
  • मरीन ड्राइव पर ड्रोन शो का आयोजन
  • अनोखे अंदाज में बीजेपी का चुनावी प्रचार

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Patna 4 days Drone Show by bjp Patna 4 days Drone Show hindi news Bihar News
Advertisment
Advertisment