Advertisment

Patna: पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पत्नी राजश्री भी साथ में मौजूद

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गुरुवार को पटना के पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे. तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी भी मौजूद थी.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
tejashwi yadav

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गुरुवार को पटना के पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे. तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी भी मौजूद थी. इस दौरान करीब 1 घंटे तक उपमुख्यमंत्री पासपोर्ट ऑफिस में मौजूद रहे. वहीं, मीडिया ने जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने विपक्षी दलों की बैठक को लेकर भी बड़ी बात कह दी. डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष के एक साथ आने से भाजपा डरी हुई है. बीजेपी हमारी बैठक से डरी हुई है. वहीं, इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि 2024 में बीजेपी लोकसभा चुनाव हारेगी और उसके बाद अन्य राज्यों में भी बीजेपी की हार होगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- सियासत से जुड़ी बड़ी खबर, BJP नेता संजय जायसवाल को मिली नई जिम्मेदारी

2024 चुनाव को लेकर भाजपा के लोग डरे हुए 

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं यहां अपनी बेटी का पहचान पत्र बनवाने के लिए आया हुआ था. उनका जन्म प्रमाण पत्र दिया हुआ है, तो उसी को लेकर पासपोर्ट ऑफिस आना पड़ा. यहां मैं खुद के काम से नहीं बल्कि बेटी के काम के लिए आया था, मेरा पासपोर्ट तो कोर्ट में जमा किया हुआ है. वहीं, जब तेजस्वी से पूछा गया कि विपक्षी दल की बैठक का भाजपा के लोग मजाक बना रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इससे कोई फायदा नहीं है. भाजपा वाले 2024 के चुनाव को लेकर डरे हुए हैं.

Advertisment

बेटी कात्यायनी का आईडी बनवाने पहुंचे पासपोर्ट ऑफिस 

पत्नी राजश्री भी डिप्टी सीएम तेजस्वी के साथ रहीं मौजूद

विपक्षी एकजुटता की बैठक को लेकर बोले तेजस्वी यादव

विपक्ष के एक साथ आने से बीजेपी डरी हुई है- तेजस्वी

2024 में बीजेपी लोकसभा चुनाव हारेगी- तेजस्वी यादव

उसके बाद अन्य राज्यों में भी बीजेपी की होगी हार- तेजस्वी

'23 जून की बैठक में राहुल गांधी और मलिकार्जुन खड़गे होंगे शामिल'

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा की हार अभी तक कर्नाटक में हुई है और उससे पहले हिमाचल में भी हार देख चुके हैं. वहीं, आगामी चुनाव छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने वाला है, जिसमें भी भाजपा की हार होगी. इन चुनावों के बाद दिल्ली और झारखंड भी हारेंगे, चिंता मत करिए. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बेटी कात्यायनी का आईडी बनवाने पहुंचे पासपोर्ट ऑफिस 
  • पत्नी राजश्री भी डिप्टी सीएम तेजस्वी के साथ रहीं मौजूद
  • विपक्षी एकजुटता की बैठक को लेकर बोले तेजस्वी यादव

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update Bihar Deputy CM bihar local news bihar News bihar Latest news Tejashwi Yadav will meet Lalu Prasad Yadav
Advertisment
Advertisment