Advertisment

Bihar: पटना में बड़ा हादसा, सेप्टिक टैंक में फंसने से 4 मजदूरों की मौत, परिवार में पसरा मातम

Patna: पटना में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक सेप्टिक टैंक में उतरे चार मजदूरों की मौत हो गई. बताया जा रहा है दम घुटने से चारों की जान गई है. वहीं परिजनों के बीच मातम पसर गया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
septic tank incident

पटना में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां नवनिर्मित सेप्टिक टैंक में उतरे चार मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई. घटना राजधानी से सटे बाढ़ अनुमंडलीय थाना क्षेत्र के पुराई बाग की बताई जा रही है.  बताया जा रहा है कि चारों मजदूर नवनिर्मित शौचालय टंकी का सेंटरिग खोलने के लिए अंदर उतरे हुए थे.

Advertisment

सेप्टिक टैंक में फंसे चार लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक सेंटरिंग खोलने के लिए चार मजदूर टंकी में उतरे थे. इस दौरान एक के बाद एक सभी अंदर फंसते चले गए. पहले सभी के अंदर फंसे होने की सूचना मिली. फिर सभी को सांस लेने में काफी परेशानियां उठाने पड़ रही थी. इसके बाद जैसे ही इस हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई, उन्होंने फौरन इस घटना को लेकर पुलिस को सूचित किया. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सभी को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

दम घुटने से गई चारों मजदूरों की जान

एसडीएम शुभम कुमार को जैसे ही मजदूरों के फंसे होने की सूचना मिली वैसे ही वह घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने ऑक्सीजन युक्त एंबुलेंस मौके पर भेजी और चारों को बचाने के लिए रेस्क्यू भी शुरू कर दिया था. लेकिन सभी लोगों की दम घुटने से मौत की पुष्टि प्रशासन ने कर दी है. बाढ़ एसडीएम शुभम कुमार ने चारों के टंकी में फंसने और उनके शव बरामद कर लेने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, "चार मजदूर शौचालय की टंकी में फंसे थे. सभी का शव बरामद कर लिया गया है. दम घुटने से सभी की मौत हुई है."

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh: पटना पुलिस ने SDO पर चलाई लाठी, नजारा देख सहम गए लोग

परिवार में पसरा मातम

इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मजदूरों की पहचान गोपाल राम 28 वर्ष बिट्टू कुमार 21 वर्ष झुंझुनू राम 25 वर्ष और पवन राम 26 वर्ष के रूप में की गई है सभी मजदूरों के शव का पोस्टमार्टम करने को लेकर डॉक्टरों की टीम गठित की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. मृतक के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सौंप दिया जाएगा.

Patna News Hindi Patna News
Advertisment
Advertisment