Advertisment

Patna Graduate Chai Wali: फूट-फूट कर रोईं पटना की ग्रेजुएट चायवाली, कह रही है ये बात

पटना की ग्रेजुएट चायवाली एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार सुर्खियां बटोरी है ग्रेजुएट चायवाली के एक इमोशनल वीडियो ने.

author-image
Jatin Madan
New Update
priyanka gupta chai wali

प्रियंका गुप्ता ने स्टॉल लगाकर खूब सुर्खियां बटोरीं थी.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

पटना की ग्रेजुएट चायवाली एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार सुर्खियां बटोरी है ग्रेजुएट चायवाली के एक इमोशनल वीडियो ने. जिसमें वो फूट-फूट कर रो रही है और पटना नगर निगम पर जमकर बरस रही हैं. दरअसल राजधानी पटना में कुछ महीने पहले वीमेंस कॉलेज के पास 'ग्रेजुएट चाय वाली' के नाम से प्रियंका गुप्ता ने स्टॉल लगाकर खूब सुर्खियां बटोरीं थी. इसके बाद यहां से उन्होंने अपने स्टॉल को शिफ्ट कर लिया और वो बोरिंग रोड चली गईं. इस बीच उनकी चाय फेमस हुई और उन्होंने दूसरे जगहों पर भी स्टॉल खोला, लेकिन फेम के बीच प्रियंका के सामने पटना नगर निगम की कार्रवाई की तलवार लटक गई और निगम प्रशासन ने स्टॉल को हटा दिया. 

Advertisment

हालांकि इसके बाद प्रियंका लालू प्रसाद यादव के पास तक पहुंच गईं और दोबारा अपने ठेले की शुरूआत की, लेकिन अब फिर निगम प्रशासन ने बिना कोई नोटिस दिए प्रियंका के स्टॉल को हटा दिया. इस कार्रवाई से प्रियंका ऐसे टूटी कि उसने काम को ही बंद करने का फैसला कर लिया. दरअसल, प्रिंयका गुप्ता बोरिंग रोड में जहां अपना टी स्टॉल लगाती थीं वहां से अचानक उनका ठेला गायब हो गया. जहां उनका ठेला था वहां बस दो डस्टबिन हैं. ऐसे में प्रियंका ने वीडियो जारी कर पटना नगर निगम पर आरोप लगाया. प्रियंका ने दावा किया कि निगम कमिश्नर ने उन्हें कुछ दिनों तक स्टॉल लगाने की परमिशन दी थी. बावजूद बिना नोटिस के उनके ठेले को हटा दिया गया.

बहरहाल, प्रियंका गुप्ता के टी-स्टॉल पर निगम प्रशासन की दूसरी कार्रवाई है. निगम प्रशासन का कहना है कि जहां प्रियंका टी-स्टॉल लगाती है. वो निगम की जमीन है. अब ऐसे में प्रियंका वर्सेस पटना निगम का ये विवाद कहां जाकर खत्म होता है देखना दिलचस्प होगा.

रिपोर्ट : आदित्य झा

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में भारत जोड़ो यात्रा के जरिए कांग्रेस तलाशेगी खोई जमीन

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna Nagar nigam Patna News Bihar News Patna Graduate Chai wali
Advertisment
Advertisment