Advertisment

पटना: पत्नी की विदाई के लिए पति ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, तमाशा देख हैरान रह गए लोग

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक का अपनी पत्नी की विदाई को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. बता दें कि युवक ने अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने के लिए 30 फीट ऊंची चिमनी पर घंटों तक चढ़कर ड्रामा किया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

पति ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक का अपनी पत्नी की विदाई को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. बता दें कि युवक ने अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने के लिए 30 फीट ऊंची चिमनी पर घंटों तक चढ़कर ड्रामा किया. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी कई महीनों से अपने मायके में रह रही थी और ससुराल जाने से इनकार कर रही थी, जिसके बाद पति ने पत्नी की विदाई को लेकर अजीब हरकत की है. दरअसल, यह मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक बांस घाट स्थित श्मशान घाट की 30 फीट ऊंची चिमनी पर चढ़ गया और फिल्मी अंदाज में चिल्लाने लगा, जिसे देखकर लोगों को एक बार फिर फिल्म शोले की याद आ गई. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

वहीं, लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद युवक को चिमनी से नीचे उतारा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक सेठी राम नालंदा का रहने वाला है जो अपनी पत्नी को मायके से विदा नहीं करने से नाराज था. बता दें कि पत्नी से नाराज पति सेठी राम 30 फीट ऊंची चिमनी पर चढ़ गया और घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

इसके साथ ही आपको बता दें कि, युवक बार-बार अपनी पत्नी को बुलाने की मांग कर रहा था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसकी पत्नी को बुलाया और जानबूझ कर उसे नीचे उतारा है. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, पति से तंग आकर पत्नी अपने मायके चली गई थी. हालांकि नाराज पत्नी को पाकर पति खुश है और उसने दोबारा ऐसी गलती न करने का वादा किया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पटना में हुआ बवाल 
  • पत्नी की विदाई को लेकर पति ने किया ड्रामा
  • तमाशा देख हैरान रह गए लोग

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Today News Patna News Patna Accident News Patna Breaking News patna police Crime Bihar Crime Breaking News Patna crime today news Crime
Advertisment
Advertisment