Advertisment

धाएं...धाएं...गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, बेखौफ बदमाशों ने ले ली एक और जान

Patna: बिहार में बदमाशों के अंदर से पुलिस का डर खत्म होता जा रहा है. एक बार फिर राजधानी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी. यहां अपराधियों ताबतोड़ फायर कर एक और जान ले ली. मृतक की पहचान...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Patna property dealer shot dead

बिहार में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यहां अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है. ताजा मामला पटना से सामने आया है, जहां फुलवारी शरीफ एम्स गोलंबर के नजदीक बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस वारदात की फुटेज पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान पटना के रहने वाले सुदर्शन कुमार वर्मा के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि सुदर्शन की पत्नी संगीता देवी गंभीर रूप से बीमार हैं. मृतक भारतीय राष्ट्रीय पार्टी से जुड़े हुए थे और वो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष थे. शुरुआती जांच में सामने आया है कि प्रॉपर्टी और रुपयों के लेन देने को लेकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. 

हत्या का मामला दर्ज

बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. एडिशनल एसपी, फुलवारी शरीफ, विक्रम सिहाग, फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष मसहुद हैदरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे थे. इसके अलावा FSL की टीम ने घटनास्थल से सबूत इकट्ठे किए. पुलिस हत्या की वजहों को तलाशने में लगी है.

एएसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सिंह ने इस मामले को लेकर बताया कि पटना एम्स गोलंबर के पास गोलीकां हुआ है. यहां विक्रम थाने के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई है. वो अपनी दुकान से निकलकर जा रहे थे, इस दौरान तीन की संख्या में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई. आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं ताकि बदमाशों की पहचान हो सके, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: शराबबंदी पर सियासत तेज: ये क्या बोल गए जीतन राम मांझी, अपनी ही सरकार की खोल दी पोल

Patna Murder bihar latest news hindi Bihar Crime Hindi News Bihar Bihar crime Patna
Advertisment
Advertisment