Advertisment

पटना में बालू माफियाओं के हौंसले बुलंद, दिनदहाड़े की सैकड़ों राउंड फायरिंग

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां वर्चस्व की लड़ाई में पटना के बालू घाटों पर गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Patna Crime 33

बालू माफियाओं के हौंसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां वर्चस्व की लड़ाई में पटना के बालू घाटों पर गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी क्रम में एक बार फिर पटना और भोजपुर जिले की सीमा से सटे बिहटा थाने के पथलौटिया बालू घाट पर अंधाधुंध फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा. इस दौरान बालू माफियाओं ने आधा दर्जन से अधिक पोकलेन मशीनों को आग के हवाले कर दिया.

Advertisment

आपको बता दें कि घटना पटना के बिहटा स्थित पथलौटिया सोन नदी घाट की बताई जा रही है. सोन नदी में अवैध बालू घाटों पर कब्जे को लेकर दो गुटों में झड़प हो गयी, इस दौरान दबंगों ने सैकड़ों राउंड फायरिंग की. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. गोलीबारी की घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दर्जनों गोलियों के खोखे बरामद किये हैं. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस घटना को लेकर दानापुर प्रभारी एसपी अभिजीत कुमार सिंह की माने तो पुलिस को इस संबंध में जानकारी मिली है. वहीं घटना सोमवार रात की बतायी जा रही है. सब इंस्पेक्टर राजू कुमार ने बताया कि सोन नदी से अवैध बालू उत्खनन को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई है. वहीं, करीब 5 मशीनें जलने की जानकारी मिली है. आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार के किसानों के लिए जरूरी खबर, इस दिन से शुरू होगी धान की खरीद

वहीं सूत्रों की मानें तो जब बालू माफिया अनीस राय गिरोह को खबर मिली कि बालू माफिया मनोहर राय गुट द्वारा अवैध खनन किया जा रहा है तो वह अपने कई सहयोगियों के साथ बालू घाट पर पहुंच गया. साथ ही पथलौटिया बालू घाट पर कुछ ही मिनटों में दोनों तरफ से 150 राउंड से ज्यादा फायरिंग की खबर है. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में हंगामा मचा हुआ है. साथ ही लोगों में गुस्सा भी है.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

HIGHLIGHTS

  • पटना में बालू माफियाओं के हौसले बुलंद
  • दिनदहाड़े कि सैकड़ों राउंड फायरिंग
  • कई पोकलेन मशीनों में लगाई आग

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna crime today news Patna News bihar News bihar Lates Patna Today News patna police Latest Hindi news Bihar News
Advertisment
Advertisment