Advertisment

केके पाठक के अचानक निरीक्षण से मचा हड़कंप, टीचर्स ट्रेनिंग सेंटर की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

अपर मुख्य सचिव केके पाठक के लगातार सरकारी स्कूलों के निरीक्षण के बावजूद बिहार में स्कूलों की स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है. वहीं गुरुवार की रात 10 बजे एक बार फिर केके पाठक अचानक सहरसा के एफएलएन प्रशिक्षण केंद्र का निरीक्षण करने पहुंच गए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
KK Pathak

केके पाठक का निरीक्षण ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

अपर मुख्य सचिव केके पाठक के लगातार सरकारी स्कूलों के निरीक्षण के बावजूद बिहार में स्कूलों की स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है. वहीं गुरुवार की रात 10 बजे एक बार फिर केके पाठक अचानक सहरसा के एफएलएन प्रशिक्षण केंद्र का निरीक्षण करने पहुंच गए, जिसके बाद सेंटर में हड़कंप मच गया. बता दें कि केके पाठक अचानक ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे और वहां का जायजा लिया. वहीं सेंटर में कई स्थानों पर अंधेरा दिखने पर उन्होंने नाराजगी जताई और फिर कक्षाओं में लाइट और फर्नीचर लगाने के निर्देश दिए.

Advertisment

 यह भी पढ़ें: Bihar News: प्रधानाध्यापक ही छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़, ग्रमीणों ने जमकर किया हंगामा 

आपको बता दें कि केके पाठक के आने की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी पहुंचे. पाठक के दौरे के दौरान डीएम वैभव चौधरी, डीईओ, डीपीओ समेत शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान पाठक ने प्रशिक्षण केंद्र में मौजूद शिक्षकों से मुलाकात की और भोजन की गुणवत्ता की जांच की, भोजन की अच्छी गुणवत्ता की सराहना की और फिर शिक्षकों के साथ एक सेल्फी भी ली.

यह भी पढ़ें: Bihar News: प्रधानाध्यापक ही छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़, ग्रमीणों ने जमकर किया हंगामा 

Advertisment

वहीं बता दें कि केके पाठक इन दिनों फुल एक्शन में हैं, लगातार राज्य के सरकारी स्कूलों का दौरा कर रहे हैं और कमियां मिलने पर अधिकारियों की क्लास भी ले रहे हैं. इससे पहले केके पाठक अचानक स्कूल पहुंचे थे और अनियमितता मिलने पर उन्होंने प्रिंसिपल से लेकर हेडमास्टर तक की क्लास लगायी थी. बता दें कि वैशाली के सरकारी स्कूलों में कबाड़ में पड़े खेल उपकरणों को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई थी और शिक्षकों को फटकार लगाई थी.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024 : BJP लगाएगी जीत की हैट्रिक या I.N.D.I.A. का दिखेगा दम, CPI(ML)L के राजू यादव हैं 'बाजीगर', जानिए-क्या कहते हैं आंकड़े?

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • केके पाठक के अचानक निरीक्षण से मचा हड़कंप
  • टीचर्स ट्रेनिंग सेंटर की व्यवस्थाओं का लिया जायजा
  • फिर एक-एक करके सबके साथ खिंचवाई सेल्फी

Source : News State Bihar Jharkhand

Education Department Bihar Patna News IAS KK pathak Patna Today News KK Pathak Patna Breaking News Patna Education News KK Pathak News
Advertisment
Advertisment