Advertisment

पटना यूनिवर्सिटी ने लिया बड़ा फैसला, 31 मई तक सभी Boys Hostel को खाली करने के दिए निर्देश

पटना विश्वविद्यालय ने बड़ा फैसला लिया है. प्रशासन ने पटना विश्वविद्यालय के अंतर्गत सभी ब्वॉयज हॉस्टल को खाली करने का निर्देश दिया है. सभी ब्वॉयज हॉस्टल को 31 तारीख की शाम 4 बजे तक खाली करने का आदेश जारी किया है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
patna university

पटना यूनिवर्सिटी ने लिया बड़ा फैसला( Photo Credit : फाइल फोटो)

पटना विश्वविद्यालय ने बड़ा फैसला लिया है. प्रशासन ने पटना विश्वविद्यालय के अंतर्गत सभी ब्वॉयज हॉस्टल को खाली करने का निर्देश दिया है. सभी ब्वॉयज हॉस्टल को 31 तारीख की शाम 4 बजे तक खाली करने का आदेश जारी किया है. सभी हॉस्टल अगले आदेश तक बंद कर दिए गए हैं. बता दें कि सोमवार को पटना यूनिवर्सिटी के छात्र नेता हर्ष राज की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. पटना के पीएमसीएच में जब हर्ष को ले जाया गया तो उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisment

publive-image

यूनिवर्सिटी ने जारी किया आदेश- 

पटना विश्वविद्यालय, पटना।

दिनांक:- 29/05/2024

पटना विश्वविद्यालय के सभी Boy's Hostels के अन्तेवासियों को निर्देशित किया जाता है कि वे दिनांक 31.05.2024 अपराहन 4:00 बजे तक अपने सामान सहित छात्रावास खाली कर दें. इसके पश्चात सभी Boy's Hostels अगले आदेश तक बंद रहेंगे.

यह भी पढ़ें- भीषण गर्मी को देखते हुए एक्शन में सीएम नीतीश, सरकारी स्कूलों को दिया बंद करने का आदेश

Advertisment

आपको बता दें कि बीते दिनों पटना के लॉ कॉलेज में छात्रों के बीच हुए झड़प के बाद पटना विश्वविद्यालय ने यह बड़ा फैसला लिया है. लॉ कॉलेज के छात्र हर्ष के मौत के बाद सभी हॉस्टलों को ख़ाली कराया जा रहा है. पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या में बीएमसी के छात्र आदित्य राज को भी यूनिवर्सिटी ने निष्कासित कर दिया. इसके साथ ही आदित्य राज के परीक्षा के अंतिम प्रकाशन पर भी रोक लगा दी गई है.

publive-image

हत्या में शामिल आदित्य राज का रोका रिजल्ट-

Advertisment

विगत 27.05.2024 को बी०एन० कॉलेज के Functional English के सेमेस्टर-VI के छात्र हर्षराज की हत्या की घटना में संलिप्त पटना कॉलेज के BMC, सेमेस्टर- VI के छात्र आदित्य राज, पिता-जितेन्द्र कुमार, ग्राम-अमहरा (बिहटा), पटना को तत्काल प्रभाव से विश्वविद्यालय से निष्कासित किया जाता है। साथ ही साथ आदित्य राज के अंतिम परीक्षाफल के प्रकाशन पर अगले आदेश तक रोक लगाया जाता है.

आपको बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी के अगले आदेश तक सभी हॉस्टल बंद रहेंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना यूनिवर्सिटी का बड़ा फैसला
  • Boys Hostel को खाली करने के दिए निर्देश
  • हत्या में शामिल आदित्य राज का रोका रिजल्ट

Source : News State Bihar Jharkhand

news update harsh raj murder case patna university big decision Patna university Bihar News
Advertisment
Advertisment