Advertisment

Bihar News: पटना का वांटेड अपराधी लड़की से कर रहा था छेड़खानी, ग्रामीणों ने किया फिर ये हाल

शेखपुरा जिले में एक युवक को पीट पीटकर ग्रामीणों ने अधमरा कर दिया और उसे सड़क किनारे फेंक दिया. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि शराब के नशे में युवक एक लड़की से छेड़खानी कर रहा था. युवक एक आरोपी है जो की हत्या के मामले में फरार चल रहा था.

author-image
Rashmi Rani
New Update
farar

अस्पताल में भर्ती आरोपी( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

शेखपुरा जिले में एक युवक को पीट पीटकर ग्रामीणों ने अधमरा कर दिया और उसे सड़क किनारे फेंक दिया. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि शराब के नशे में युवक एक लड़की से छेड़खानी कर रहा था. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. सबसे बड़ी बात तो ये है कि युवक एक आरोपी है जो की हत्या के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस को काफी दिनों से उसकी तलाश थी. जिसे अधमरे हालत में पुलिस ने शेखपुरा से गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

छेड़खानी करना युवक को पड़ गया भारी 

घटना शेखपुरा जिले के मेहुस थाना क्षेत्र अंतर्गत मेहूंस गांव की है. जहां एक युवक को लड़की के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया. ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामले की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया. युवक की पहचान कन्हैया कुमार के रूप में की गई है. जो की पटना का रहने वाला है और फरार आरोपी है. दरअसल 16 मार्च को युवक ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसे कुआं में फेंक दिया था. जिसका शव पुलिस को दो दिन बाद मिला था. घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा था. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी. 

यह भी पढ़ें : Motihari News: शराब माफिया का विरोध करना पड़ा भारी, RJD नेता की पुलिस ने की पिटाई

Advertisment

शादी समारोह में शामिल होने आया था युवक 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार अपने परिवार के साथ जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था, लकिन यहां उसने शराब का सेवन किया और उसके बाद शराब के नशे में वो गांव की ही लड़की से छेड़खानी करने लग गया. जिसे ग्रामीणों ने देख लिया, फिर क्या था युवक की पिटाई लोगों ने शुरू कर दी और जब वो पिटाई से बेहोश हो गया तो उसे वहीं सड़क के किनारे ग्रामीणों ने फेंक दिया. जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.    

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • युवक को पीट पीटकर ग्रामीणों ने कर दिया अधमरा 
  • नशे में युवक एक लड़की से कर रहा था छेड़खानी
  •  हत्या के मामले में फरार चल रहा था युवक
  • शादी समारोह में शामिल होने आया था युवक 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Patna Crime News Sheikhpura Police Sheikhpura News Bihar News
Advertisment
Advertisment