Advertisment

लो फंस गए पवन सिंह, पटना में महिला यूट्यूबर ने दर्ज कराई FIR, लगाया ये गंभीर आरोप

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक महिला यूट्यूबर ने गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Fir against Pawan Singh
Advertisment

Pawan Singh: उत्तर प्रदेश और बिहार की जानमानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार और गायक पवन सिंह पर मुसीबतों को बादल मंडरा रहे हैं. राजधानी पटना में उनके खिलाफ एक महिला यूट्यूबर ने एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि उन्होंने महिला को जान  से मारने की धमकी दी है. शिकायत करने वाली महिला का नाम बबिता मिश्रा है जो कि यूट्यूब चैनल चलाती हैं. उन्होंने पटना के कदमकुआं थाने में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के खिलाफ ये FIR दर्ज कराई है.

Advertisment

पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कदम कुआं थाना प्रभारी ने बताया कि 26 सितंबर को एक महिला यूट्यूबर ने थाने में भोजपुरी गायक पवन सिंह के खिलाफ हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है.

आखिर क्या है पूरा माजरा

थाना प्रभारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. दर्ज की गई एफआईआर में महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि 24 सिंतबर को दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात लोगों ने उन्हें पवन सिंह के रास्ते से हट जाने की धमकी दी थी.

Advertisment

इसके बाद परेशान महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने कहा कि मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने उनकी गाड़ी को रोक कर उन्हें धमकी दी और कहा कि पवन भैया का आदेश है ज्योति सिंह के मामले से तुम हट जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे.

सिर पर रख दिया था कट्टा

यूट्यूबर महिला ने आरोप लगाते हुए आगे बताया कि बदमाशों ने  उनके सिर पर कट्टा रख दिया था और बाद में वहां से फरार हो गए. बबीता मिश्रा ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत 24 सितंबर को पटना के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की. इसके साथ ही मेल के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि वो बिहार की बेटी हैं और उनका सरकार की तरफ से सुरक्षा मांगने का अधिकार है. 

Bihar News pawan singh Bhojpuri
Advertisment
Advertisment