Advertisment

पवन सिंह को एनडीए से मिली चेतावनी, कहा- नामांकन वापस नहीं लेते हैं तो...

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह ने 2024 लोकसभा चुनाव से राजनीति में अपने करियर की शुरुआत की है. एक्टर का सियासी सफर शुरू भी नहीं हुआ कि उनके सामने एक के बाद एक चुनौतियां सामने आ रही है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
pawan singh

पवन सिंह को एनडीए से मिली चेतावनी( Photo Credit : फाइल फोटो)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह ने 2024 लोकसभा चुनाव से राजनीति में अपने करियर की शुरुआत की है. एक्टर का सियासी सफर शुरू भी नहीं हुआ कि उनके सामने एक के बाद एक चुनौतियां सामने आ रही है. आपको बता दें कि पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पर्चा भरा है. दूसरी तरफ इस सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा अपनी जीत की दावेदारी ठोंक रहे हैं. उधर, बीजेपी ने एक्टर को कार्रवाई की चेतावनी भी दी है, जो शायद एक्टर को बैचेन कर रही है. यहां सवाल यह उठता है कि जब एक्टर ने चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कर दिया है तो फिर उन्हें कैसे परेशानी आ रही है. दरअसल, पवन सिंह को लेकर नीतीश सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने बड़ा बयान दिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 20 मई को हाजीपुर में मतदान, पिता की विरासत बचा पाएंगे चिराग!

पवन सिंह को एनडीए से मिली चेतावनी

मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि अगर पवन सिंह अपना नामांकन वापस नहीं लेते हैं तो पार्टी उन पर कार्रवाई करेगी. इससे पहले बीजेपी नेता व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने कहा था कि वह आखिरी दम तक पवन सिंह को मनाने की कोशिश करेंगे. इसके साथ ही कहा था कि पवन सिंह मेरा छोटा भाई है और हम चाहते हैं कि वे बीजेपी के साथ थे और आगे भी बीजेपी के साथ बने रहें. पवन सिंह को बीजेपी ने टिकट दिया ही था और आगे भी कई रास्ते होंगे.

काराकाट सीट से पवन सिंह ने भरा पर्चा

आपको बता दें कि बीजेपी ने पहले एक्टर को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनावी टिकट दिया था, लेकिन एक्टर ने पहले यहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. उनके इस बयान से बीजेपी में नाराजगी देखी गई. जिसके बाद पार्टी ने पहले स्टार प्रचारक की लिस्ट से पवन सिंह को बाहर निकाला था और फिर आसनसोल सीट से अहलूवालिया को बीजेपी ने चुनावी मैदान में उतार दिया और पवन सिंह का टिकट काट दिया गया. पवन सिंह ने 9 मई, 2024 को अपना नामांकन दाखिल किया. बता दें कि काराकाट सीट पर 1 जून को यानी सातवें चरण में मतदान होना है. 

HIGHLIGHTS

  • पवन सिंह को एनडीए से मिली चेतावनी
  • कहा- नामांकन वापस नहीं लेते हैं तो...
  • काराकाट सीट से पवन सिंह ने भरा पर्चा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lok Sabha Chunav 2024 pawan singh Minister Prem Kumar Pawan Singh Nomination Karakat Lok Sabha Seat Sasaram News Election News 2024 Bihar News
Advertisment
Advertisment