Advertisment

पटना सिटी में लोगों ने किया जमकर हंगामा, भूतनाथ सड़क को किया जाम

पटना सिटी के अगम कुआं थाने के भूतनाथ सड़क को जामकर लोगों ने जमकर हंगामा किया है. दरअसल 4 महीने से लापता बच्चों को पुलिस तलाश नहीं पाई है, जिससे लोगों में गुस्सा है.

author-image
Jatin Madan
New Update
patna police

भूतनाथ सड़क को किया जाम.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

पटना सिटी के अगम कुआं थाने के भूतनाथ सड़क को जामकर लोगों ने जमकर हंगामा किया है. दरअसल 4 महीने से लापता बच्चों को पुलिस तलाश नहीं पाई है, जिससे लोगों में गुस्सा है. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस को जिन लोगों का इसमें मामले में शामिल होने को लेकर नाम दिए गए हैं. उस पर भी पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने थाना प्रभारी को निलंबित करने और लापता बच्चे को जल्द ढूंढने की मांग करते हुए बच्चे की बरामदगी तक आंदोलन की धमकी दी है.

Advertisment

4 महीने से बच्चा लापता

वहीं, विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि हमारे बच्चे को ढूंढा ही नहीं जा रहा. हमने जिन लोगों के नाम दिए थे, उन लोगों की गिरफ्तारी तो दूर की बात उन्हें पूछताछ के लिए भी नहीं बुलाया गया. हमारा बच्चा किस हाल में है यह कोई अभी तक पता नहीं बता पा रहा है. इन्हीं आरोपों के चलते भूतनाथ मोड़ पर स्थानीय लोग और परिवार के लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. अगम कुआं थाना प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अविलंब अगम कुआं थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं और वरीय अधिकारी को घटनास्थल पर आने की बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : तेजस्वी से आज CBI करेगी पूछताछ, जानें कौन - कौन से होंगे सवाल

Advertisment

थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग

लोगों की मांग है कि वरीय अधिकारी थाना प्रभारी पर कार्रवाई करें और हमारे बच्चे को बरामद करें तभी हम लोग सड़क जाम हटाएंगे, नहीं तो हम लोग आंदोलन करते रहेंगे. स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि 4 महीना से बच्चा लापता है और यह सभी जगह नेता से लेकर बड़े अधिकारी के दरबार मे चक्कर लगा चुका हैं, लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई, जिसके चलते आज यहां भूतनाथ के पास जाम किया गया है.

रिपोर्ट : आनन्द कुमार 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पटना सिटी में लोगों ने किया जमकर हंगामा
  • भूतनाथ सड़क को किया जाम
  • 4 महीने से बच्चा है लापता

Source : News State Bihar Jharkhand

patna news today Patna Crime News patna police Bihar News
Advertisment
Advertisment