Advertisment

Crime News: छोटे से जमीन के टुकड़े को लेकर भीड़े लोग, 9 लोग जख्मी

सुपौल में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई. देर शाम छोटे से जमीन के टुकड़े को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों पक्षों के 9 लोग जख्मी हो गए हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
jamehn

भीड़े लोग( Photo Credit : फाइल फोटो )

सुपौल में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई. देर शाम छोटे से जमीन के टुकड़े को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों पक्षों के 9 लोग जख्मी हो गए हैं. सभी का इलाज त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि धान रोपनी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था और फिर विवाद इतना बढ़ गया कि इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. जिसके बाद देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया. इस घटना में बच्चे भी घायल हुए हैं.   

Advertisment

खेत को लेकर हुआ पूरा विवाद 

घटना जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत राजगांव की है. घायल व्यक्ति ने बताया कि खेत में धान रोपनी की गयी थी, लेकिन दूसरे पक्ष के रविंद्र कुमार, पप्पू कुमार सहित अन्य लोगों द्वारा मेरी खेत में लगे धान के बिचड़ा को उखाड़ कर फेंका जाने लगा. इसका विरोध करने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान कुदाल से जानलेवा हमला करते हुए चार लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लालू यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, IRCTC घोटाले मामले में सुनवाई आज

Advertisment

जबरदस्ती जमीन पर कर लिया गया कब्जा 

जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि खेत उनकी है और विरोधी पक्ष द्वारा जबरदस्ती करते हुए मारपीट की गई. जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. बहरहाल सभी का प्राथमिक उपचार त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ बीएन पासवान ने बताया कि सभी घायलों का इलाज चल रहा है. जबकि दोनों पक्षों के द्वारा मारपीट की घटना की जानकरी पुलिस को भी दे दी गई है. जदिया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई है. फिलहाल सभी जख्मी इलाजरत हैं. जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट 
  •  मारपीट में 9 लोग हो गए जख्मी
  • खेत को लेकर हुआ पूरा विवाद

Source : News State Bihar Jharkhand

Supaul Crime News bihar police Supaul Police supaul news Bihar News
Advertisment
Advertisment