Advertisment

सुपौल में डबल मर्डर से दहशत में लोग, चाय की दुकान लगाने वाली दंपत्ति की हत्या

सुपौल में डबल मर्डर से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
murder

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

सुपौल में डबल मर्डर से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. सदर थाना इलाके के पिपरा खुर्द के पास तटबंध पर चाय की दुकान चलाने वाले फूलचंद कामत और फूलों देवी की देर रात अज्ञात अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जाता है कि पूर्वी कोसी तटबंध पर पति-पत्नी चाय की दुकान चलाया करते थे. वहीं, इनकी किसी से दुश्मनी की भी बात अब तक सामने नहीं आ रही है, लेकिन इस डबल मर्डर से सुपौल सहित आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है.

Advertisment

इलाके के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार फूलचंद कामत रोज सुबह चाय की दुकान खोलता था. लेकिन आज सुबह उसने अपनी दुकान नहीं खोली. सुबह जब लोगों ने चाय की दुकान को खोलते हुए नहीं देखा तो उन्होंने अंदर झांक कर देखा. झांकने पर वहां फूलचंद कामत और फूलों देवी की खून से लथपथ लाश एक चौकी पर पड़ी हुई है. जिसके बाद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना सदर पुलिस को दी. इसके बाद सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो घटनास्थल पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी, लेकिन अब तक यह हत्या क्यों और किसने की इस बात का पता नहीं चल सका है.

मृतक के घर पर मातम पसरा हुआ है. एक साथ पति-पत्नी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. घटना की जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि पुलिस फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा रही है. जल्द ही हत्या मामले का खुलासा किया जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Double Murder bihar police Supaul Police supaul news Bihar News
Advertisment
Advertisment