Advertisment

Nawada News: लोगों ने की नाबालिग को पोल से बांधकर पीटा, भीड़तंत्र का ये कैसा इंसाफ?

कड़ी ठंड में भीड़ द्वारा मासूम को तालिबानी सजा दी गई है और उसे पोल से बांधकर पीटा गया है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
nabalig

नाबालिग बच्चे को भीड़ ने पीटा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

नवादा जिले में एक नाबालिग बच्चे को साइकिल चोरी के आरोप में लोगों ने पोल से बांधकर जमकर पीटा. नाबालिग बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो रोह थाना इलाके के कुम्हरावां का बताया जा रहा है. जहां कड़ी ठंड में भीड़ द्वारा मासूम को तालिबानी सजा दी गई है और उसे पोल से बांधकर पीटा गया है. लोगों का आरोप है कि नाबालिग लड़का साइकल चोरी करने के लिए गांव में घुसा था. तभी किसी ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया. फिर क्या था भीड़ ने उसे तालिबानी सजा देने की ठान ली और उसे बिजली के पोल से बांधकर जमकर पीटा. मासूम, लोगों हाथ जोड़कर अपनी जान की भीख मांगता रहा लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा. जिसे जो मिला उसी से ही लड़के को पीटा और बाद में उसे छोड़ दिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें-दरभंगा में लाठी-डंडे से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

नाबालिग की जिस समय पिटाई हो रही थी उस समय वहां का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं था जब इस तरह से भीड़ की तालिबानी सजा दी हो.

दरभंगा में लाठी-डंडे से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

Advertisment

अगस्त 2022 में दरभंगा में लाठी-डंडे से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में कुछ लोग एक युवक के हाथ पैर रस्सी से बांध कर पहले घर में डंडे से पिटाई करते और फिर बाहर सड़क पर लाकर भी लात घुसे और डंडे से पिटाई करते दिख रहे थे. बताया जा रहा है कि दरभंगा जिला के केवटी थाना क्षेत्र के रजोरा गांव के रहने वाले एक दलित युवक पर चोरी का इल्जाम लगाकर एक समुदाय विशेष के कुछ लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया था.

घटना को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया था कि पिटाई से घायल राम प्रकाश ने जब पानी मांगा तो लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी. जब इस बात की जानकारी परिजनों को लगी तो, पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई थी. वहीं, परिजनों का कहना है कि चोरी के झूठे आरोप में पिटाई की गई है थी. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नवादा में दिखा भीड़तंत्र का न्याय
  • नाबालिग बच्चे को पोल से बांधकर पीटा
  • चोरी के आरोप में नाबालिग को जमकर पीटा
  • मामले में जांच कर पुलिस कह रही कार्रवाई की बात

Source : News State Bihar Jharkhand

Nawada News Nawada MOB lynching Nawada Crime News MOB lynching in Nawada Mob lynching Bihar News
Advertisment
Advertisment