Advertisment

पीके ने तेजस्वी की पढ़ाई तो नीतीश की उम्र पर कसा तंज, कहा- इन नेताओं से अपेक्षा ना करें

राजनीति के चुनावी रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. प्रशांत किशोर को पीके के नाम से भी जाना जाता है. पीके जनसुराज पार्टी के सूत्रधार भी हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
prashant kishor

पीके ने तेजस्वी की पढ़ाई तो नीतीश की उम्र पर कसा तंज( Photo Credit : फाइल फोटो)

राजनीति के चुनावी रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. प्रशांत किशोर को पीके के नाम से भी जाना जाता है. पीके जनसुराज पार्टी के सूत्रधार भी हैं. प्रशांत किशोर अकसर एनडीए और इंडिया गठबंधन पर जुबानी हमला करते रहते हैं. एक बार फिर पीके ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. दरअसल, तेजस्वी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि बिहार में पीके चलने वाले नहीं है. जिसका जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी को इस बार बिहार में पढ़ा-लिखा मिल गया है, इसलिए उन्हें डर लग रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- स्कूल बंद ना होने पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा-अफसरशाही चरम सीमा पर

पीके ने तेजस्वी की पढ़ाई तो नीतीश की उम्र पर कसा तंज

वहीं, बुधवार को समस्तीपुर के कल्याण में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रशांत किशोर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप इन नेताओं से अपेक्षा ना करें. तेजस्वी जैसे लोग चाहते हैं कि समाज में लोग एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहें क्योंकि समाज पिछड़ा रहेगा तभी 9वीं पास आदमी को लोग अपना नेता मानेंगे. पीके ने तेजस्वी के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जुबानी हमला बोला और कहा कि आपने कभी नीतीश कुमार को किसी फैक्ट्री बनाने को लेकर चर्चा करते हुए सुना है? उनके लिए तो चर्चा का विषय है कि आज धरती का नाश होने वाला है. लोग मोबाइल का उपयोग करने से पागल हो रहे हैं. इतना ही नहीं नीतीश की उम्र पर तंज कसते हुए पीके ने कहा कि नीतीश कुमार को ध्यान से देखिएगा तो पता चलेगा कि उन पर उम्र का असर हो गया है.

Advertisment

1 जून को सातवें चरण का मतदान

बता दें कि 1 जून को देश के साथ ही बिहार में आखिरी चरण का मतदान होना है. बिहार में 7वें चरण का मतदान कुल 8 सीटों पर होने वाला है, जिसमें पटना साहिब, पाटलिपुत्र, नालंदा, जहानाबाद, काराकाट, बक्सर, सासाराम और आरा शामिल है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पीके का तेजस्वी और नीतीश पर हमला
  • पढ़ाई और उम्र का बनाया मजाक
  • कहा- आप इन नेताओं से अपेक्षा ना करें

Source : News State Bihar Jharkhand

prashant kishor Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment