Advertisment

पीके ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा- तीनों ने बिहार को किया दिशाहीन

पीके ने तो यहां तक कह दिया कि तेजस्वी यादव जैसे नेता अगर देश का नेतृत्व करते हैं तो देश का वही हाल होगा जो लालू-राबड़ी ने बिहार का हाल किया था. आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि इससे देश का कोई भला नहीं होगा. बावजूद इसके पीके ने तेजस्वी को बधाई दी. 

author-image
Vineeta Kumari
New Update
prashant kishor

पीके ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में सात चरणों में मतदान होना है. 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान है. 17 अप्रैल को पहले चरण के चुनाव के सीटों का प्रचार का आखिरी दिन था. पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. इन सबके बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला किया. पीके ने तो यहां तक कह दिया कि तेजस्वी यादव जैसे नेता अगर देश का नेतृत्व करते हैं तो देश का वही हाल होगा जो लालू-राबड़ी ने बिहार का हाल किया था. आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि इससे देश का कोई भला नहीं होगा. बावजूद इसके पीके ने तेजस्वी को बधाई दी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Jamui Loksabha: जमुई सीट पर NDA का दबदबा! जानिए जातीय समीकरण

पीके ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज

बता दें कि पीके ने साफ कहा कि तेजस्वी के पिता लालू यादव और माता राबड़ी देवी दोनों ही बिहार के सीएम रह चुके हैं. खुद तेजस्वी भी डिप्टी सीएम रह चुके हैं और तीनों ने मिलकर बिहार को दिशाहीन किया. इसके आगे पीके ने कहा कि अगर तेजस्वी को बिहार की जनता ने जिम्मेदारी दी है तो उन्हें कुछ विभागों की दशा ठीक कर दें. बिहार में हॉस्पीटल की व्यवस्था ठीक करें, राज्य में सड़कों की दशा सुधार दें. आगे कहा कि तेजस्वी को अपनी बात रखनी चाहिए.

बिहार में बेवकूफी को मान चुके हैं जमीनी हकीकत

बता दें कि प्रशांत किशोर ने यहां तक कह दिया कि तेजस्वी को ना भाषा का ज्ञान है और ना विषय का, लेकिन इजराइल और फिलिस्तीन पर बैठकर टिप्पणी करेंगे. बिहार में गरीब बच्चों के शरीर पर कपड़ा तक नहीं है और खाने को खाना तक नहीं है. प्रदेश में रोजगार भी नहीं है, लेकिन तेजस्वी गाजा पर टिप्पणी कर रहे हैं. इसके साथ ही पीके ने कहा कि यहां बेवकूफी को नेताओं ने जमीनी हकीकत मान ली है. बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है. बिहार में भी कुल सात चरणों में मतदान होना है. 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान है, इसमें जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद सीट शामिल है.

HIGHLIGHTS

  • पीके ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज
  • कहा- लालू-राबड़ी-तेजस्वी ने बिहार को किया दिशाहीन
  • बिहार में बेवकूफी को मान चुके हैं जमीनी हकीकत

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav तेजस्वी यादव बिहार समाचार प्रशांत किशोर राबड़ी देवी prashant kishor bihar latest news lalu prasad yadav Rabri Devi लालू यादव
Advertisment
Advertisment