Advertisment

पीके का बड़ा बयान, कहा- लालू-नीतीश मुझे धकिया नहीं सकते

जन सुराज पदयात्रा के संयोजक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को विपक्ष पर जोरदार हमला किया है. पीके ने कहा कि अगर हम जन सुराज व्यवस्था नहीं बनाएंगे तो आगे जाकर समाज के लोग बोलेंगे कि पीके गांवों-प्रखंडों में घूम रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
prashant kishor

पीके का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

जन सुराज पदयात्रा के संयोजक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को विपक्ष पर जोरदार हमला किया है. पीके ने कहा कि अगर हम जन सुराज व्यवस्था नहीं बनाएंगे तो आगे जाकर समाज के लोग बोलेंगे कि पीके गांवों-प्रखंडों में घूम रहे हैं. मुझे नीतीश और लालू धकिया नहीं सकते हैं. अगर मैं बिहार में लड़ने आया हूं तो इतनी ताकत के साथ लड़ूंगा कि इन सबके दांत खट्टे कर दूंगा. आगे बोलते हुए पीके ने कहा कि आपने मेरा काम पश्चिम बंगाल में देखा होगा कि मैंने उनकी नस ढीली की थी. भाजपा ने बंगाल में अपनी पूरी ताकत लगा दी, लेकिन मैंने कहा था कि 100 पार भी नहीं होगा. क्या भाजपा वाले 100 पार हुए? जितना पैसा लगाना था, उन्होंने लगाया, लेकिन फिर भी कुछ भी कुछ नहीं हुआ. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में केक और मुर्गे की राजनीति! जानिए किसका पलड़ा भारी

मुझे नीतीश और लालू धकिया नहीं सकते- प्रशांत

आगे बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि समाज में कई ऐसे लोग हैं, जो सिर्फ लड़ने के लिए लड़ते हैं. हम उनसे लड़ने नहीं आए हैं तो इस बात को समझ लीजिए कि हम दिमाग में खाका लेकर आए हैं. हम सोच कर आए हैं कि इस कठिन काम के लिए कितनी ताकत लगानी पड़ेगी, कितना पसीना बहाना पडे़गा? हम सबकुछ सोच-समझ कर व्यवस्था बनाने आए हैं. पीके ने कहा कि यहां जितने नेता है, सब ये सोच रहे हैं कि हम धकियाने वाले आदमी है. हम बिहार के हैं और देशभर के नेता जब चुनाव लड़ते हैं तो हमसे सलाह लेते हैं, ये नेता मेरा क्या करेंगे? 

Advertisment

तीसरी बार केंद्र में एनडीए की सरकार

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर भी प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि केंद्र में मोदी सरकार के खिलाफ ना कोई खास असंतोष है और ना ही कोई मजबूत विकल्प है. साथ ही पीके ने यह भी कहा कि तीसरी बार केंद्र में एनडीए की सरकार आ रही है. बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं. वहीं, 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • लालू-नीतीश पर पीके का बड़ा बयान
  • कहा- मुझे धकिया नहीं सकते
  • तीसरी बार केंद्र में एनडीए की सरकार

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav prashant kishor Nitish Kumar PM modi Bihar News
Advertisment
Advertisment