Advertisment

हाजीपुर में पीएम मोदी हुए भावुक, कहा- चिराग की जीत से रामविलास जी की आत्मा को मिलेगी शांति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे देशभर में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. सोमवार को पीएम मोदी सुबह पटना साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद हाजीपुर पहुंचे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
PM Modi Rally in Hajipur

हाजीपुर में पीएम मोदी हुए भावुक( Photo Credit : फोटो गैलरी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे देशभर में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. सोमवार को पीएम मोदी सुबह पटना साहिब गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद हाजीपुर पहुंचे. हाजीपुर पहुंचकर पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया, उन्होंने विपक्ष को जमकर लताड़ा. सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि - पहले कांग्रेस और आरजेडी के कार्यकाल में ED द्वारा जब्त किये हुए पैसे स्कूल बैग में आते थे लेकिन हमारी सरकार में पैसे ट्रक में भरकर आते हैं. कांग्रेस और आरजेडी ने अपने 10 वर्षों के शासनकाल में ED द्वारा सिर्फ 35 लाख रुपए ज़ब्त किए थे, जबकि हमारी सरकार में ED ने 10 वर्षों में दो हजार दो सौ करोड़ रुपये जब्त किए हैं. उन्होंने आरजेडी के शासनकाल पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आरजेडी के शासनकाल में बिहार में सिर्फ जंगलराज का मौहाल था. इनके शासनकाल में बिहार में सिर्फ अपहरण और रंगदारी उद्योग बढ़ा है. उन्होंने कहा कि ये लालटेन वाली सरकार ने बिहार में कितनी अंधेरगर्दी फैलाई. 

Advertisment

कांग्रेस और आरजेडी पर बोला हमला

आगे पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमले करते हुए कहा कि आरजेडी सरकार ने बिहार की जनता को सिर्फ मुर्ख बनाया है और उन्हें बर्बाद किया है और खुद अपने आलिशान महल खड़े कर लिए हैं. आरजेडी और कांग्रेस दोनों में ही बिहार में विकास करने की इच्छा शक्ति नहीं है. यह लोग तो सोचते भी यही हैं कि अभी जितना समय और बचा है, उसमें बिहार की जनता को लूट लें. दोनों कांग्रेस और आरजेडी सिर्फ अपने बच्चों को सेट करने में लगे हुए हैं, आपके बच्चों को वो भूल गए हैं. इन पार्टियों के नकारेपन की वजह से बिहार के कई दशक बर्बाद हुए हैं. ऐसे लोगों से बिहार को बचाना है. 

रामविलास से दोगुना वोट चिराग को दें

प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषण के दौरान रामविलास पासवान को याद करके भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि रामविलास जी की अनुपस्तिथि में यह पहला लोकसभा चुनाव है. रामविलास जी ने हाजीपुर की जनता के लिए बड़ा सपना देखा था. पीएम मोदी ने हाजीपुर की जनता से अपील की कि जितने वोट रामविलास जी को हाजीपुर में मिले थे उससे दोगुने वोट चिराग को दें तभी जाकर रामविलास पासवान जी की आत्मा को शांति मिलेगी. चिराग में सीखने और जानने की इतनी ललक है, इसी वजह से वह इतने सफल सांसद हैं.    

ये भी पढ़ें: Bihar Lok Sabha Election Phase 4: 5 लोकसभा सीटों पर इन उम्मीदवारों के बीच महामुकाबला

आपके अधिकारों पर नहीं डालने दूंगा डाका

पीएम मोदी ने मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने के बयान पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो चारा घोटाले में सजा काटकर आए हैं, उनका कहना है कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए, वो भी पूरा का पूरा. मगर मैं आपको गारंटी दिलाता हूं कि जब तक मोदी जिन्दा है, इन लोगों को आपके अधिकारों पर डाका डालने नहीं दूंगा. अब वो वक्त चला गया जब आपकी सरकार ने माताओं-बहनों के लिए तैयार किये गए आरक्षण के कागज को भी फाड़ दिया था, जिसे फिर हमारी सरकार ने लागू किया था. 

राममंदिर को दे रहे हैं गाली 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने जनसभा के दौरान राम मंदिर का भी जिक्र किया और कहा कि इंडी गठबंधन राम मंदिर के बारे में भद्दी-भद्दी बातें कर रहा है. ये लोग राम मंदिर को गाली देकर आपको रिझाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे लोगों को आपको माफ नहीं करना चाहिए. आरजेडीऔर कांग्रेस ने तुष्टीकरण को अपना हथियार बनाया है. इन लोगों की प्राथमिकता आपका विकास नहीं बल्कि आप लोगों का वोटबैंक है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री इसके बाद मुजफ्फरपुर और छपरा में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी वाराणसी के लिए रवाना होंगे, जहां शाम को उनका रोड शो है. 

HIGHLIGHTS

  • नरेंद्र मोदी ने हाजीपुर में कहा कि
  • रामविलास से दोगुना वोट चिराग को दें
  • आपके अधिकारों पर नहीं डालने दूंगा डाका

Source : News State Bihar Jharkhand

चिराग पासवान हाजीपुर पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2024 pm-modi-in-varanasi लालू प्रसाद यादव Hajipur PM rally
Advertisment
Advertisment