Advertisment

PM Modi Bihar Rally: बिहार दौरे पर पीएम मोदी, तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी रैली

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. पीएम यहां तीन लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे और एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट अपील करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, पीएम की पहली चुनावी सभा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pm modi photo

बिहार दौरे पर पीएम मोदी( Photo Credit : फाइल फोटो)

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. पीएम यहां तीन लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे और एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट अपील करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, पीएम की पहली चुनावी सभा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में होगी. यह सभा सुबह 11.30 बजे है, जिसके बाद पीएम काराकाट सीट पर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. यह दोपहर डेढ़ बजे है. वहीं, तीसरी और आखिरी सभा बक्सर के अहिरौली में आयोजित की गई है. पाटलीपुत्र सीट पर पीएम एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए वोट अपील करेंगे. वहीं, काराकाट सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे. बक्सर से मिथिलेश तिवारी के लिए वोट अपील करेंगे. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद से यह पीएम का नौवां बिहार दौरा है. इससे पहले पीएम राजधानी पटना में भव्य रोड शो भी कर चुके हैं. उसके अलावा, जमुई, नवादा, गया, अररिया, पूर्णिया, हाजीपुर, दरभंगा, मुंगेर, सारण, महाराजगंज, वैशाली और पूर्वी चंपारण में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election: 8 सीटों पर 86 उम्मीदवार, दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर

बिहार दौरे पर पीएम मोदी

पीएम के अलावा भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता बिहार दौरे पर आ रहे हैं. केंद्रीय रक्षा मंत्री के साथ ही गृह मंत्री भी बिहार में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. वहीं, 26 मई को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा काराकाट, नालंदा और आरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं. 25 मई को छठे चरण का मतदान जारी है. छठे चरण में कुल 8 सीटों पर वोटिंग की जा रही है, जिसमें वाल्मीकिनगर, महाराजगंज, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, गोपालगंगज, सीतामढ़ी और शिवहर शामिल है. सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो चुका है. 

Advertisment

सातवें चरण का मतदान जारी

बिहार के कुल 8 सीटों पर 86 उम्मीदवार चुनावी मुकाबले में हैं. इन सीटों पर जिन दिग्गज नेताओं पर सबकी निगाहें टिकी हुई है, वे हैं पूर्वी चंपारण से भाजपा के मौजूदा सांसद राधामोहन सिंह, पश्चिम चंपारण से भाजपा नेता संजय जायसवाल, जर्नादन सिंह सीग्रीवाल, वीणा देवी, रितु जायसवाल, पूर्व सांसद लवली आनंद, सीवान से हेना शहाब, आरजेडी नेता अवध बिहारी चौधरी, वैशाली से विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार दौरे पर पीएम मोदी
  • तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी रैली
  • पाटलिपुत्र, काराकाट और बक्सर में जनसभा

Source : News State Bihar Jharkhand

PM Modi bihar rally Lok Sabha Elections 2024 PM Modi Karakat rally PM Modi Patliputra rally PM Modi Buxar rally pm modi rally update
Advertisment
Advertisment