Advertisment

PM Modi Bihar Rally: दो दिवसीय दौरे पर PM मोदी, करेंगे इन जगहों पर ताबड़तोड़ रैलियां

देशभर में पांचवें चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है. बिहार के साथ ही 8 राज्यों में वोटिंग चल रही है. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक बार फिर से बिहार दौरे पर आ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pm modi photo

दो दिवसीय दौरे पर PM मोदी( Photo Credit : फाइल फोटो)

देशभर में पांचवें चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है. बिहार के साथ ही 8 राज्यों में वोटिंग चल रही है. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक बार फिर से बिहार दौरे पर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद से यह पीएम मोदी का बिहार का 7वां दौरा है. वहीं, 8 दिनों में पीएम का यह दूसरा दौरा होगा. इस बार पीएम चुनावी रैली के साथ ही पटना स्थित बीजेपी कार्यालय भी जाएंगे. लोकसभा चुनाव के बीच पीएम पहली बार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. साथ ही पीएम बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के परिजनों से मिलने उनके घर भी जाएंगे और  दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देंगे. पीएम मोदी की आगमन की तैयारियां पूरी हो चुकी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: पांचवें चरण में 80 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर, इन चेहरों पर चर्चा

दो दिन के बिहार दौरे पर पीएम मोदी

वहीं, पीएम की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पटना में ट्रैफिक रूटों में भी बदलाव किया गया है. जिसके तहत 20 मई की शाम नेहरू मार्ग से कदमकुआं जाने वाले रास्ते आम वाहनों के लिए करीब 2 घंटे शाम 5.30 बजे से लेकर 7.30 बजे तक बंद रहेंगे. वहीं, सोमवार को पीएम पटना स्थित राजभवन में ही रुकेंगे. मंगलवार की सुबह पीएम एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे. 21 मई को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और सीवान से जेडीयू प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा व पूर्वी चंपारण से बीजेपी प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के लिए चुनावी रैली करेंगे.

Advertisment

पीएम मोदी करेंगे काराकाट में चुनावी प्रचार

25 मई को पीएम बिहार दौरे पर आएंगे और सातवें चरण के मतदान से पहले बक्सर और पाटलिपुत्र में चुनावी प्रचार करेंगे. इसके बाद काराकाट में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. काराकाट से पीएम एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और वोट अपील करेंगे. बता दें कि काराकाट से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़े हैं. वहीं, महागठबंधन की तरफ से राजा राम चुनावी मैदान में है. यह तो 4 जून को चुनावी नतीजे की घोषणा के बाद ही पता चल पाएगा. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दो दिन के बिहार दौरे पर पीएम मोदी
  • ट्रैफिक रूटों में किया गया बदलाव
  • 21 मई को पीएम इन जगहों पर करेंगे चुनावी रैली

Source : News State Bihar Jharkhand

PM Modi bihar rally Bihar Lok Sabha Election 2024 PM Modi Siwan Rally Lok Sabha Chunav Fifth Phase Polling PM Modi Bihar Visit
Advertisment
Advertisment