Advertisment

PM मोदी ने चिराग पासवान को बताया छोटा भाई, कहा- पूरी गंभीरता से बढ़ा रहा आगे..

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरा छोटा भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता के साथ आगे बढ़ा रहे हैं. बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pm modi photo

PM मोदी ने चिराग पासवान को बताया छोटा भाई( Photo Credit : फाइल फोटो)

4 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. सभा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरूआत किया. पीएम ने कहा कि जब भी वह बिहार आए हैं, लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है. वहीं, आगे उन्होंने कहा कि यह पहला ऐसा चुनाव है, जब दलित के बेटे और दलित वंचितों के प्रिया व मेरे मित्र रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं है, लेकिन मुझे इस बात का संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरे छोटे भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता से लेते हुए उसे आगे बढ़ा रहे हैं. इसी के साथ पहले चरण के चुनाव को लेकर पीएम ने कहा कि 19 अप्रैल को आप एनडीए को जो समर्थन देंगे और भाई अरुण भारती जी को एक-एक वोट देंगे. आपका यह वोट रामविलास जी के संकल्पों को मजबूती देगा. आपको बता दें कि गुरुवार को जमुई में एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित जनसभधा को संबोधित करने पहुंचे थे.

Advertisment

चिराग पासवान को पीएम मोदी ने बताया छोटा भाई

वहीं, विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज देश के सारे भ्रष्टाचारी, जो एक-दूसरे से लड़ते थे, अब सभी मिल गए और मोदी के खिलाफ हो गए हैं. मेरा कहना है कि भ्रष्टाचार हटाओ और उनका कहना है कि भ्रष्टाचारी बचाओ. इसके आगे मोदी ने कहा कि एक तरफ एनडीए सरकार नए उद्योग लगाने की बात करती है तो दूसरी ओर ये लोग हैं, जिनकी पहचान ही अपहरण उद्योग की है. एक तरफ एनडीए सरकार है, जो सोलर पावर और एलईडी की लाइट लगाना चाहती है और दूसरी तरफ घमंडिया गठबंधन है, जो प्रदेश में लालटेन युग को ही रखना चाहते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जमुई में PM Modi का हुंकार, बोले- 'कांग्रेस और राजद ने देश का नाम खराब किया...'

सीएम नीतीश की पीएम मोदी ने की प्रशंसा

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन ने बहुत मेहनत से राज्य को दलदल से बाहर निकाला है. इसमें हमारे नीतीश बाबू की बड़ी भूमिका रही है और अब समय आ चुका है कि बिहार और तेज गति से विकास करें. इसलिए यह चुनाव बिहार और देश के भविष्य के लिए बहुत निर्णायक है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जमुई में जमकर बरसे पीएम मोदी
  • चिराग पासवान को बताया छोटा भाई
  • कहा- मेरा छोटा भाई पूरी गंभीरता के साथ आगे बढ़ा

Source : News State Bihar Jharkhand

नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 बिहार समाचार Narendra Modi Lok Sabha Elections 2024 PM Modi Rally In Jamui Jamui Lok Sabha Seat Bihar News
Advertisment
Advertisment