Advertisment

पटना में रोड शो से PM मोदी ने भरी हुंकार, प्रधानमंत्री को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी पटना में 12 मई को रोड शो कर रहे हैं. इसे लेकर बच्चे, बुढ़े से लेकर हर उम्र के लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
pm modi road show

पटना में रोड शो से PM मोदी ने भरी हुंकार( Photo Credit : फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी पटना में 12 मई को रोड शो कर रहे हैं. इसे लेकर बच्चे, बुढ़े से लेकर हर उम्र के लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. एयरपोर्ट से पीएम सीधा राजभवन पहुंचे, जहां थोड़ी देर आराम कर के पीएम रोड शो में शिरकत करने पहुंचेंगे. पीएम की एक झलक देखने के लिए राज्यभर से लोग राजधानी में जुटे हुए हैं. कुछ लोग तो सुबह से तो कुछ घंटों से रोड पर खड़े हैं कि बस उन्हें पीएम मोदी दिख जाए. रोड शो के दौरान पीएम मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद दिखें. भारी भीड़ को देखते हुए रोड शो को 1 किलोमीटर बढ़ा दिया गया. दरअसल, पहले यह रोड शो 2 किलोमीटर का था लेकिन अब इसे 3 किलोमीटर का कर दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- नीतीश का लालू पर जोरदार हमला, कहा- उ सब बहुत गड़बड़ कर रहा था

आपको बता दें कि पटना में रोड शो के साथ ही पीएम मोदी ने इतिहास रच दिया है. पीएम मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने पटना में रोड शो किया है. रोड शो के बाद 13 मई को पीएम बिहार के हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.  

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पटना में रोड शो से पीएम मोदी ने रचा इतिहास
  • भारी भीड़ को देखते हुए 1 किमी बढ़ाया रोड शो
  • पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार मौजूद

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics news update PM Modi Road Show hindi news bihar latest news PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment