Advertisment

बिहार की जनता से पीएम मोदी ने वोट के लिए किया झूठा वादा- मीसा भारती

Misa Bharti: आरजेडी नेता मीसा भारती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला है. साथ ही पीएम मोदी से कहा कि वह बिहार की जनता से माफी मांगे कि उन्होंने वोट के लिए झूठा वादा किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
मीसा भारती

Misa Bharti: बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से सभी पार्टी एक-दूसरे को घेरती नजर आ रही है. वहीं, आम बजट के बाद से विपक्ष प्रदेश की डबल इंजन की सरकार पर सवाल खड़े कर रही है. आरजेडी नेता मीसा भारती ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. मीसा भारती ने डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी से बिहार की जनता से माफी मांगने की मांग की है. मीसा भारती से जब मीडियाकर्मी ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है, नीतीश कुमार जी भी एक समय मांग कर रहे थे, पीएम ने बिहार जाकर कहा था कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और पैकेज दिया जाएगा. आज पीएम को ही अपनी बात याद नहीं है.. बिहार की जनता को धोखा दिया गया है.

Advertisment

वोट के लिए पीएम मोदी ने बिहार की जनता से झूठ बोला

Advertisment

आगे बिहार को विशेष पैकेज दिए जाने पर मीसा भारती ने कहा कि यह मदद कब मिलेगी? 5 साल में मिलेगा? 10 साल में मिलेगा या कब मिलेगा किसी को पता नहीं. वहीं, जब मीसा से मीडियाकर्मी ने कहा कि केंद्र का कहना है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने वाली लिस्ट में फिट नहीं बैठता है तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि  बिहार की जनता से पीएम को माफी मांगनी चाहिए. उन्हें कहना चाहिए कि मैंने झूठ कहा था कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा. पीएम ने सिर्फ वोट के लिए बिहार की जनता से यह बात कही थी. बता दें कि बिहार के मानसून सत्र के दौरान भी विपक्ष ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा केंद्र सरकार द्वारा नहीं दिए जाने को लेकर सदन में हंगामा किया था और नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: अरे! यह क्या कह गए BJP नेता, बिना माचिस, बिना आग, बिना पेट्रोल के चुनाव में लगता है 'आग'

बिहार में कुल 243 विधानसभा सीटें

Advertisment

आपको बता दें कि 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है. उससे पहले ही विपक्ष राज्य सरकार को घेरती नजर आ रही है. बिहार में कुल 243 विधानसभा सीटें हैं. एनडीए की तरफ से सीएम फेस नीतीश कुमार होंगे तो वहीं गठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव सीएम चेहरा हो सकते हैं. एनडीए ने नीतीश कुमार को आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री चेहरा बनाने की घोषणा पहले ही कर चुकी है.

Bihar Politics Bihar News Breaking 2025 Bihar assembly elections Bihar politicsal News Bihar News misa bharti attacked on pm modi
Advertisment
Advertisment