Advertisment

काराकाट में PM मोदी करेंगे चुनावी रैली, पवन सिंह की बढ़ सकती है टेंशन

लोकसभा चुनाव 2024 से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सियासी डेब्यू करने जा रहे हैं. पवन सिंह बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, इस सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा भी चुनावी मैदान में है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
PM MODI VS PAWAN SINGH

काराकाट में PM मोदी करेंगे चुनावी रैली( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2024 से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सियासी डेब्यू करने जा रहे हैं. पवन सिंह बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, इस सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा भी चुनावी मैदान में है. वहीं, महागठबंधन की सीट से राजा राम को टिकट मिली है. पवन सिंह को काराकाट सीट से मजबूत प्रत्याशी के रूप में देखा जा रहा है. इस बीच उपेंद्र कुशवाहा को सपोर्ट करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए काराकाट जा रहे हैं. 25 मई को पीएम बिहार दौरे पर हैं. बता दें कि पीएम मोदी अब तक बिहार का कई बार दौरा कर चुके हैं. 20 मई को एक बार फिर पीएम पटना आने वाले हैं और 21 मई को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सीवान से जेडीयू प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा मैदान में है. इसके साथ ही पूर्वी चंपारण में भी पीएम चुनावी रैली करेंगे. यहां से बीजेपी प्रत्याशी राधा मोहन सिंह मैदान में हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: पांचवें चरण में 80 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर, इन चेहरों पर चर्चा

पीएम मोदी करेंगे काराकाट में चुनावी प्रचार

25 मई को पीएम बिहार दौरे पर आएंगे और सातवें चरण के मतदान से पहले बक्सर और पाटलिपुत्र में चुनावी रैली करेंगे. इसके बाद काराकाट में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. खैर, पीएम मोदी की चुनावी सभा से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह और महागठबंधन प्रत्याशी राजा राम को कितना नुकसान होता है. यह तो 4 जून को चुनावी नतीजे की घोषणा के बाद ही पता चल पाएगा. 

पांच लोकसभा सीटों पर होगा पांचवें चरण का मतदान

बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं. पांचवें चरण में पांच सीटों मुजफ्फरपुर, सारण, हाजीपुर, सीतामढ़ी और मधुबनी में चुनाव होना है. चुनाव सुबह 7 बजे से शुरू होगी, जो शाम 6 बजे तक चलेगी. शनिवार को इन सीटों पर चुनावी प्रचार खत्म हो गया. 20 मई को कुल 95 लाख 11 हजार से अधिक मतदाता 80 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.  20 मई को देशभर में पांचवें चरण का मतदान है. कुल 8 राज्यों में 49 सीटों पर मतदान होना है. 

HIGHLIGHTS

  • पीएम मोदी करेंगे काराकाट में चुनावी प्रचार
  • बढ़ सकती है भोजपुरी सुपरस्टार की मुश्किलें
  • उपेंद्र कुशवाहा के लिए करेंगे चुनावी रैली

Source : News State Bihar Jharkhand

Upendra Kushwaha pawan singh Karakat Lok Sabha Seat PM Modi in Karakat PM modi PM Narendra Modi Bihar News
Advertisment
Advertisment