Advertisment

पीएम मोदी की अपील, अगर किसी के पास घर नहीं.. तो भेजें डिटेल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दो दिन के चुनावी दौरे पर हैं. पहले दिन पटना में भव्य रोड शो के बाद दूसरे दिन पीएम मोदी ने सबसे पहले हाजीपुर में, फिर मुजफ्फरपुर में और उसके बाद आखिरी में छपरा की जनता को संबोधित किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
PM Modi in Chhapra

प्रधानमंत्री मोदी का छपरा की जनता को संबोधन ( Photo Credit : फोटो गैलरी )

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दो दिन के चुनावी दौरे पर हैं. पहले दिन पटना में भव्य रोड शो के बाद दूसरे दिन पीएम मोदी ने सबसे पहले हाजीपुर में, फिर मुजफ्फरपुर में और उसके बाद आखिरी में छपरा की जनता को संबोधित किया. छपरा में पीएम मोदी ने सारण से लड़ रहे एनडीए उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने अपनी जनसभा की शुरुआत भोजपुरी भाषा में लोगों को नमन करने से की. इसके बाद पीएम ने मंच से बाबा हरिहरनाथ और आमी मंदिर को प्रणाम किया. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में भारत की साख-धाक है. हमने चन्द्रमा पर तिरंगा फेहराया है. आप लोगों ने जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी थी उसे पूरी ईमानदारी से निभा रहा हूं. 

Advertisment

अगले 5 वर्षों में बनाएंगे 3 करोड़ घर 

पीएम मोदी ने अपनी जनसभा के दौरान कहा कि विकास के मामले में एनडीए का कांग्रेस से कोई मुकाबला नहीं है. एनडीए विकास में कांग्रेस से कोसों आगे है. आरजेडी और कांग्रेस के लोग जनता को बुड़बक समझते हैं, लेकिन ये जानते नहीं की यह पब्लिक है और ये सब जानती है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार में गरीब और गरीब हुआ, देश की अर्थव्यवस्था भी बदहाल होती जा रही थी, मगर ये बेशर्मी से कहते थे कि हमारे पास कोई जादू की छड़ी है क्या. कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में घोटाले पर घोटाले करके अपनी तिजोरियां भरीं लेकिन गरीब की पेट भरने की चिंता नहीं की, मगर हमारी सरकार में 80 करोड़ देशवासियों को मुफ्त राशन दिया गया. यह मोदी की गारंटी ही है जो गरीबों को घर मिला. अगर किसी गरीब के पास घर नहीं है, शौचालय नहीं है, गैस सिलिंडर नहीं है तो अपनी डिटेल भेजिए. हम अगले 5 वर्षों में 3 करोड़ घर बनाकर गरीबों को देंगे. मेरे लिए मेरी जनता ही मोदी है.  

ये भी पढ़ें: Viral Video: तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को दिया धक्का, भाई को मनाती नजर आईं मीसा भारती

5 साल में होंगे 5 प्रधानमंत्री

पीएम मोदी ने आगे अपनी जनसभा में आरजेडी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज के शासन में सिर्फ अपराध और घोटाले हुए हैं. आप फर्स्ट टाइम वोटर यहां के बुजुर्गों से पूछ सकते हैं कि जंगलराज में यहां कैसे हालात थे. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने यह योजना बनाई है कि अगर इस बार उनकी सरकार बनती है तो अगले 5 साल में 5 प्रधानमंत्री होंगे. अब आप ही बताइये कि ऐसे में भला देश का क्या होगा? 

कांग्रेस और आरजेडी तुष्टिकरण की गुलाम

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करने के रास्ते पर हैं. यह लोग दलितों और पिछड़ों के आरक्षण को लेकर मुसलमानों को देने की बात करते हैं, लेकिन मोदी दलितों और पिछड़ों के आरक्षण की लूट नहीं होने देगा. हम न सिर्फ दलितों बल्कि समाज के अन्य गरीब वर्गों को भी 10 प्रतिशत आरक्षण देंगे. पीएम ने कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी संपत्ति पर है. कांग्रेस कहती है कि आपकी संपत्तियों पर मुसलमानों का हक है. ऐसे लोगों के सामने मोदी चट्टान बन कर खड़ा हुआ है.  

पीएम ने अपनी जनसभा संबोधन में राजीव प्रताप रूडी की तारीफ करते हुए कहा कि राजीव सुख-दुख के साथी हैं. पीएम ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की. प्रधानमंत्री मोदी इसके बाद वाराणसी प्रस्थान करेंगे जहां, वह शाम को रोड शो करेंगे. 

HIGHLIGHTS

  • पीएम मोदी ने छपरा जनसंबोधन में कहा 
  • अगले 5 वर्षों में बनाएंगे 3 करोड़ घर 
  • 5 साल में होंगे 5 प्रधानमंत्री

Source : News State Bihar Jharkhand

नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 मोदी का छपरा दौरा मोदी का बिहार दौरा मोदी वाराणसी चुनाव मोदी नामांकन मोदी वाराणसी दौरा
Advertisment
Advertisment