Advertisment

राबड़ी आवास पहुंची पुलिस, रोहिणी आचार्य की बढ़ी मुश्किलें

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आरोपों के बाद रोहिणी आचार्य सवालों के घेरे में आ चुकी है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
rohini acharya

रोहिणी आचार्य की बढ़ी मुश्किलें( Photo Credit : फाइल फोटो)

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आरोपों के बाद रोहिणी आचार्य सवालों के घेरे में आ चुकी है. सम्राट चौधरी के आरोपों के बाद बिहार पुलिस एक्शन में आ गई और राबड़ी आवास पहुंची है. पुलिस टीम ने अंगरक्षकों के दुरुपयोग के आरोपों में यह जांच करने पहुंची और उनके संबंध में जानकारी ली. फिलहाल जांच टीम ने मामले को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 'भगवान महावीर' की धरती वैशाली पर कड़ी टक्कर, मुन्ना शुक्ला Vs वीणा देवी

सम्राट चौधरी ने लगाया गंभीर आरोप

बता दें कि सम्राट चौधरी ने रोहिणी पर आरोप लगाया था कि रोहिणी के साथ घूमने वाले गार्डस असल में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड हैं. जो कि कानून का उल्लंघन है. जिसे लेकर पुलिस टीम जांच के लिए राबड़ी आवास पहुंची.

चुनाव आयोग से की थी कार्रवाई की मांग

आपको बता दें कि बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर ही सम्राट चौधरी ने मीडिया कर्मियों के सामने कहा था कि रोहिणी आचार्य अपनी मां व आरजेडी नेता राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड को लेकर सारण चुनाव प्रचार के दौरान घूम रही हैं. यह कानून की अवहेलना है. इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा था कि इसके लिए लालू परिवार जाना जाता है. कानून तोड़कर ये लोग गुंडाराज को प्रमोट कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी नेता ने कहा कि "यह आदर्श आचार संहिता का स्पष्ट उल्लंघन है और हम चुनाव आयोग से मामले की जांच करने और उनके (आचार्य) के खिलाफ उचित कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध करते हैं."

मांझी ने सारण हमले को लेकर रोहिणी को बताया जिम्मेदार

वहीं, सारण हिंसा पर भी भाजपा रोहिणी आचार्य और लालू परिवार को जिम्मेदार बता रही है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि आरजेडी ने पहले लोगों को भड़काया और फिर भड़काकर गोलीबारी कारवाई और अब घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. साथ ही मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रोहिणी आचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

HIGHLIGHTS

  • राबड़ी आवास पहुंची पुलिस
  • रोहिणी आचार्य की बढ़ी मुश्किलें
  • सम्राट चौधरी ने लगाया है गंभीर आरोप
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav saran violence police reached in rabri news Rabri residence Rohini Acharya
Advertisment
Advertisment