Advertisment

भोजपुर में पुलिस की टीम पर ईंट-पत्थरों से हमला, कई जवान गंभीर रूप से घायल

भोजपुर में शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है. इस हमले में कई पुलिस जवान घायल बताए जा रहे हैं.

author-image
Jatin Madan
New Update
bhojpur news

भोजपुर में 4 शराब तस्करों को पकड़ा था.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

भोजपुर में शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है. इस हमले में कई पुलिस जवान घायल बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर पुलिस की टीम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अगरसंडा बाजार के बिंदटोली के पास शराब कारोबारियों पर कार्रवाई करने के लिए गई थी. इस दौरान 50 से 60 लड़कों ने पत्थरों और डंडों से पुलिस पर हमला कर दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

Advertisment

पुलिस को मिली थी सूचना

आपको बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ लोग शराब बेचने का काम करते हैं. पुलिस की टीमें इन्हीं कारोबारियों पर छापेमारी कार्रवाई करने गई थी. छापेमारी के दौरान लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस की टीम पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें : हॉकी चैंपियनशिप 2023: झारखंड की टीम ने लहराया परचम, CM ने दी बधाई

Advertisment

सभी को छुड़ा ले गए लोग

मामले की जानकारी देते हुए पुलिसकर्मी ने बताया कि 4 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया था. तभी स्थानीय लोगों ने पुलिस की टीम पर पत्थरों से हमला कर दिया और कारोबारियों को छुड़ाकर ले गए. इस दौरान जब तक पुलिस को संभलने का मौका मिलता तब तक करीब 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जैसे-तैसे पुलिस के जवान अपनी जान बचाकर मौके से भागे. बाद में घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हमले के दौरान पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की गई है. 

हमले में महिलाएं भी शामिल

Advertisment

बताया जा रहा है कि हमला करने वाले लोगों में कई महिलाएं भी शामिल थी. पुलिस ने हमला करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

HIGHLIGHTS

  • भोजपुर में पुलिस टीम पर ईंट-पत्थरों से हमला
  • भोजपुर पुलिस के 6 जवान घायल
  • भोजपुर में 4 शराब तस्करों को पकड़ा था
  • मारपीट कर सभी को छुड़ा ले गए
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Attack on Bhojpur Police Bhojpur Police Bhojpur News Bhojpur Crime News
Advertisment
Advertisment