Advertisment

ललन सिंह ने CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पश्चिम बंगाल पर लगाया बड़ा आरोप

जेडीयू नेता ललन सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता है और ममता वही कर रही हैं जो पहले सीपीएम करती थी. उन्होंने कांग्रेस पर भी चुप्पी का आरोप लगाया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Lalan Singh Targeted Mamata Banerjee

Lalan Singh Targeted Mamata Banerjee

Lalan Singh Targeted Mamata Banerjee: जेडीयू नेता और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने बुधवार 28 अगस्त को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए ललन सिंह ने पश्चिम बंगाल में व्याप्त अराजकता के माहौल को लेकर गंभीर चिंता जताई. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज़ नहीं बची है और वहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है.

Advertisment

महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी महिलाओं पर अत्याचार

आपको बता दें कि ललन सिंह ने ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुखद और आश्चर्यजनक है कि राज्य की मुख्यमंत्री एक महिला होते हुए भी महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों पर कोई ठोस कदम नहीं उठा रही हैं. इसके विपरीत, जब लोग महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं, तो उन पर पानी की बौछार और लाठीचार्ज किया जाता है और आंसू गैस का इस्तेमाल होता है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी वही कर रही हैं जो कभी पश्चिम बंगाल में सीपीएम किया करती थी.

यह भी पढ़ें : वक्फ बोर्ड पर 'एक्शन' से क्यों डर रहे हैं मुसलमान! अब नीतीश की पार्टी ने ले लिया रिवर्स गियर

विपक्ष पर ललन सिंह का हमला

वहीं जातीय गणना के मुद्दे पर ललन सिंह ने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के समर्थन के चलते ये नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. ललन सिंह ने इस चुप्पी को विपक्ष की कमजोर नीति का प्रतीक बताया और सवाल उठाया कि ऐसी चुप्पी देश के हित में कैसे हो सकती है.

एनडीए के मजबूत होने का दावा

साथ ही आपको बता दें कि एनडीए के भीतर असंतोष की खबरों के बीच ललन सिंह ने जोर देकर कहा कि एनडीए में सबकुछ ठीक है और यह गठबंधन और भी मजबूत हो रहा है. उन्होंने दावा किया कि आने वाला समय एनडीए का ही होगा. ललन सिंह ने चिराग पासवान के हालिया बयानों को तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि एनडीए में किसी तरह की दरार नहीं है और गठबंधन एकजुट है.

Advertisment

पश्चिम बंगाल में बीजेपी का बंद

वहीं दूसरी ओर, पश्चिम बंगाल में बीते मंगलवार को हुए रेप-मर्डर के मामले में बढ़ते आक्रोश के बीच बीजेपी ने 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है. राज्य सचिवालय 'नबान्न' तक मार्च करने की कोशिश कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज और पानी की बौछार के विरोध में यह बंद बुलाया गया है. घटना के बाद से राज्य में विरोध प्रदर्शन तेज हो गए हैं, खासकर कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हुई रेप-मर्डर की घटना ने राज्य को हिला कर रख दिया है.

Kolkata rape and murder case West Bengal Breaking news Kolkata Rape BJP Lalan Singh Bihar political news CM Mamta Banerjee hindi news Lalan Singh Bihar Political News In Hindi Kolkata Rape Case Update Bihar News Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment