Advertisment

NEET पेपर लीक मामले में क्यों चुप हैं CM नीतीश? सियासी गलियारों में उठ रहे कई सवाल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार सुबह बापू टावर का निरीक्षण करने पहुंचे थे, जहां पत्रकारों ने उनसे नीट पेपर लीक के बारे में सवाल किया था लेकिन इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
nitish Kumar 22

CM नीतीश कुमार( Photo Credit : News Nation )

Advertisment

CM Nitish Kumar Reaction on NEET Paper Leak: बिहार में नीट पेपर लीक मामले को लेकर हंगामा मचा हुआ है, लेकिन इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. रविवार को आरजेडी और कांग्रेस के नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर सवाल उठाए, लेकिन मुख्यमंत्री ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया. वहीं आपको बता दें कि आरजेडी और कांग्रेस के नेता लगातार नीट पेपर लीक को लेकर सरकार को घेर रहे हैं. उनका कहना है कि यह मामला बहुत गंभीर है और इसमें दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. पेपर लीक की घटना से परीक्षा देने वाले छात्रों के भविष्य पर सवाल खड़े हो गए हैं. इस घटना को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधा है और पेपर को रद्द करने की मांग की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: इंदौर-जबलपुर समेत 8 जिलों में मानसून की एंट्री, अगले 48 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी

सीएम नीतीश कुमार की चुप्पी

वहीं रविवार को जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बापू टावर का निरीक्षण कर बाहर निकले तो पत्रकारों ने उनसे इस मुद्दे पर सवाल किया. हालांकि, मुख्यमंत्री बिना कुछ कहे गाड़ी में बैठकर चले गए. उनकी इस चुप्पी ने विपक्षी दलों के हमलों को और तेज कर दिया है.

Advertisment

बापू टावर का निरीक्षण

नीतीश कुमार रविवार की सुबह बापू टावर का निरीक्षण करने पहुंचे थे. निरीक्षण के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि बापू टावर का काम एक महीने में पूरा कर लिया जाएगा. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि किसी भी हालत में यह काम एक महीने के अंदर पूरा हो जाए. उन्होंने कहा, ''हर विकास काम को हम खुद देखने आते हैं. अधिकारियों को हमने निर्देश दिया है कि एक महीने में इसे पूरा कर लिया जाए.''

तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया

Advertisment

नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीट पेपर लीक मामले पर कहा कि जो भी दोषी हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाए और उनसे पूछताछ की जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि इस पूरे मामले को डायवर्ट किया जा रहा है और उन्हें इसमें जोड़ने की कोशिश की जा रही है. तेजस्वी यादव ने स्पष्ट किया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

विपक्षी दलों की मांग

इसके साथ ही आपको बता दें कि कांग्रेस और आरजेडी के नेता नीट पेपर लीक मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि सरकार को इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करना चाहिए और दोषियों को सख्त सजा देनी चाहिए. उनका आरोप है कि सरकार इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है, जिससे परीक्षा देने वाले छात्रों का भविष्य खतरे में पड़ सकता है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • NEET पेपर लीक मामले में क्यों चुप हैं CM नीतीश? 
  • आरजेडी और कांग्रेस लगातार कर रहे हमला
  • सियासी गलियारों में उठ रहे कई सवाल

Source : News Nation Bureau

Bihar breaking news today Bihar Hindi News Bihar CM Nitish Kumar Bihar Breaking News Bihar political news neet paper leak case NEET Paper Leak 2024 NEET paper leak news NEET Paper Leak details NEET Paper Leak UPDATE neet paper leak bihar Nitish Kumar Give
Advertisment
Advertisment