Advertisment

विधायक गोपाल मंडल पर फिर लगे गंभीर आरोप, अबकी बार कर दिया है बड़ा कांड

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पर फिर गंभीर आरोप लगे हैं. पार्टी के ही नेता को धमकी देने का मामला सामने आया है, लेकिन अब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे सवाल उठ रहे हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Gopal Mandal

Gopal Mandal

Gopal Mandal: बिहार की राजनीति में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर विवादों में हैं. उनके तेवर और बड़बोलेपन के किस्से अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार मामला और भी गंभीर हो गया है. गोपाल मंडल पर जेडीयू के ही एक नेता को धमकी देने का आरोप लगा है. इस मामले में पीड़ित जेडीयू नेता नरेश मंडल (65) ने 17 अगस्त को परबत्ता थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना ने फिर से विधायक के विवादित व्यवहार को उजागर किया है, लेकिन अब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से इस पर कोई कड़ा कदम नहीं उठाया गया है, जिससे विधायक के बढ़ते हौसले का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Advertisment

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि खगड़ा गांव के रहने वाले नरेश मंडल का एक लाइन होटल है. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 16 अगस्त को उनके होटल में जेडीयू के प्रदेश महासचिव वीरेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक हो रही थी. इस दौरान विधायक गोपाल मंडल ने उन्हें दो बार फोन किया, लेकिन व्यस्तता के कारण वे कॉल नहीं उठा सके. बाद में, जब उन्होंने रात में विधायक को फोन किया, तो गोपाल मंडल ने भड़कते हुए उन्हें जातिसूचक गालियां दीं और उनके होटल को उजाड़ने की धमकी दी. नरेश मंडल के अनुसार, विधायक ने फोन पर ही कहा कि वे उनके दुश्मनों को होटल में क्यों बैठाते हैं और चेतावनी दी कि अगली बार ऐसा हुआ तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : चंपई सोरेन के अचानक दिल्ली रवाना होने से मचा सियासी भूचाल, क्या BJP करेगी कोई बड़ा खेला?

Advertisment

आधी रात को होटल में हमला, जान से मारने की धमकी

वहीं शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि 16 अगस्त की रात, खाना खाने के बाद जब वह होटल के बगल में सोने चले गए, तो आधी रात को करीब 12:30 से 12:45 बजे के बीच चार लोग उनके पास पहुंचे. उन लोगों ने उनके पेट और छाती पर राइफल तान दी. जब वह डर के मारे उठे, तो उन लोगों ने गालियां देते हुए कहा कि ''गोपाल भैया आ गए हैं, और तुम उनकी बात नहीं मानते हो.'' उनमें से एक ने कहा कि विधायक ने सिर्फ चेतावनी देने का आदेश दिया है, लेकिन अन्य ने दबिया निकालकर उनकी गर्दन काटने की धमकी दी.

जान बचाने के लिए पैर पकड़कर मांगी माफी

Advertisment

इसके अलावा आपको बता दें कि नरेश मंडल ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने जान बचाने के लिए उन लोगों के पैर पकड़कर माफी मांगी. उस समय हमलावर सफारी गाड़ी की ओर देखते हुए कह रहे थे कि ''साहब कहें तो इसका खेल खत्म कर देते हैं.'' इस पूरे मामले को लेकर नवगछिया के एसपी पूरण झा ने बताया कि परबत्ता थाने को शिकायत मिली है, लेकिन अभी केस दर्ज नहीं हुआ है. जांच जारी है. वहीं, जब विधायक गोपाल मंडल से इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

JDU MLA Gopal Mandal Gopal Mandal Bihar Political Latest Update Bihar political news Bihar Political Nitish Kumar hindi news Bihar Political News In Hindi Gopal Mandal News Bihar News
Advertisment
Advertisment