Advertisment

Bihar Politics: लालू की पटना वापसी पर सियासी घमासान, सम्राट चौधरी के बयान पर RJD-JDU का पलटवार

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज दोपहर 3:00 बजे पटना आ रहे हैं. पटना आने से पहले बिहार की सियासत तेज हो गई. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर विवादित बयान दे दिया.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
lalu yadav news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज दोपहर 3:00 बजे पटना आ रहे हैं. पटना आने से पहले बिहार की सियासत तेज हो गई. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर विवादित बयान दे दिया. उसके बाद राष्ट्रीय जनता दल ने इसका विरोध करते हुए जोरदार हमला बोला है. राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने जो बयान लालू प्रसाद यादव को लेकर दिया है यह अशोभनीय है. ऐसे बयान एक नेता के लिए देना कहीं से सही नहीं है. 

Advertisment

RJD का पलटवार

एजाज अहमद ने कहा कि बौखलाहट और बेचैनी में इस तरीके का बयान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दे रहे हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना इससे साफ जाहिर है कि भारतीय जनता पार्टी की सोच कहां पहुंच गई है. भाजपा को ही पता है लालू प्रसाद यादव सामाजिक न्याय के मजबूत योद्धा है और भारतीय जनता पार्टी को पता है कि लालू प्रसाद यादव विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए संकल्पित है. 

तेज प्रताप यादव का बयान

Advertisment

वहीं, इसको लेकर के तेज प्रताप यादव ने कहा है कि बहुत ही खुशी की बात है सामाजिक न्याय के जो भगवान हैं वह बिहार आ रहे हैं. तेज तेजस्वी आए बिहार में तो बीजेपी का सफाया हो गया. अब लालू जी बिहार में आएंगे तो केंद्र में बीजेपी का सफाया हो जाएगा.

यह भी पढ़ें : Bageshwar Dham: बिहार आ रहे हैं बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, भड़के तेज प्रताप यादव

JDU का जोरदार हमला 

Advertisment

वहीं, सम्राट चौधरी के बयान रक जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने जोरदार हमला करते हुए कहा कि भाजपा की यही संस्कार है. इस तरीके का बयान देना यह साफ दिख रहा है कि वह राजनीति में उन्हें क्या संस्कार मिले हैं. लालू प्रसाद यादव आ रहे हैं अच्छी बात है, वह आएंगे तो नीतीश कुमार की विपक्ष को गोलबंद कर रहे हैं उसमें और मजबूती मिलेगी.

सम्राट चौधरी बड़ा बयान 

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया था. चौधरी ने कहा था कि लालू प्रसाद यादव बिहार पटना रहे तो क्या उखाड़ जाएगा. सम्राट चौधरी ने कहा महागठबंधन के डायरेक्टर बाहर थे और एक्टर लोग यहां पर अपना अभिनय कर रहे थे यदि वह दिल्ली से आ ही जाएंगे तो क्या फर्क पड़ता है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • लालू की पटना वापसी पर सियासी घमासान
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का निशाना
  • लालू दिल्ली से आ जाएंगे तो क्या फर्क पड़ेगा- सम्राट
  • सम्राट चौधरी के बयान पर RJD का पलटवार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Yadav JDU RJD Lalu Yadav in Patna samrat-chaudhary Bihar News
Advertisment
Advertisment