Advertisment

JDU MLC की गिरफ्तारी पर सियासी बवाल, महागठबंधन ने कहा - केंद्रीय एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग

बीते दिन JDU एमएलसी राधा चरण साह को ED ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद बयानबाजी का दौरा शुरू हो गया है. कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये सरकार केंद्रीय एजेंसियों का केवल दुरुपयोग करती है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
jdumlc

Radha Charan Sah( Photo Credit : फाइल फोटो )

बीते दिन JDU एमएलसी राधा चरण साह को ED ने गिरफ्तार कर लिया और अब उन्हें पटना लाया गया है. छापेमारी और लंबी पूछताछ के बाद ED ने आरा स्थित राधाचरण सेठ के फार्म हाउस से ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद बयानबाजी का दौरा शुरू हो गया है. कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये सरकार केंद्रीय एजेंसियों का केवल दुरुपयोग करती है. वहीं, बीजेपी ने जवाब देते हुए कहा कि यही काम कांग्रेस के समय में भी होता था तो क्या तब दुरुपयोग नहीं हो रहा था. 

Advertisment

कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर बोला हमला 

कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करती है. ये पहली बार नहीं है. इससे पहले जब हमारी कांग्रेस की बैठक हो रही थी तो हमारे कई नेताओं के यहां इन लोगों ने CBI और ED को भेज दिया था और ये जानबूझकर इंडिया गठबंधन के नेताओं को परेशान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीते दिन समन्वय समिति की बैठक हुई तो BJP को क्यों बौखलाहट हो रही है और सुशील मोदी जी को क्या दिक्कत है.  

यह भी पढ़ें : Bihar News: आरा से पटना लाए गए जेडीयू MLC राधाचरण साह, कोर्ट में किए जाएंगे पेश

आरजेडी ने कांग्रेस का दिया साथ 

वहीं, आरजेडी विधायक रणविजय साहू ने कहा कि यह जानबूझकर केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसी का दुरुपयोग करती है और लोगों पर दबाव बनाती है. जानबूझकर राधाचरण शाह को परेशान किया जा रहा है. दूसरी तरफ अक्टूबर माह में इंडिया गठबंधन की रैली मध्य प्रदेश में होनी है. उसको लेकर भी कहा कि BJP केवल बोलती रहती है. उनका कोई काम नहीं है और जब इंडिया गठबंधन बना है तब से ये लोग डर गए हैं.

BJP ने किया पलटवार 

BJP विधायक पवन जायसवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि यह कार्य कांग्रेस के समय भी होता था. ED और CBI का दुरुपयोग होता था. राधा चरण शाह की गिरफ़्तारी हुई है. अब वो जेल जाएंगे इससे हमें भी दुख है, लेकिन यह केंद्रीय एजेंसी का काम है और उन्हें कुछ तो साक्ष्य मिला होगा. जिस वजह से वो गिरफ़्तार हुए हैं. वहीं, बीते दिन इंडिया गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि ये लोग बहुत लेट से मध्य प्रदेश में रैली करने वाले हैं. इससे पहले BJP ने कई बैठकें कर ली है. ये लोग नकल वाला काम करते हैं. 

HIGHLIGHTS

  • कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर बोला हमला 
  • आरजेडी ने कांग्रेस का दिया साथ 
  • BJP ने किया पलटवार 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

JDU MLC JDU radha charan sah BJP ed cbi
Advertisment
Advertisment