Advertisment

Bihar Politics: मटन पार्टी पर सियासत तेज, JDU ने BJP को बताया मांस और शराब प्रेमी

ललन सिंह के मुंगेर वाले कार्यक्रम में मांस परोसने का मुद्दा अब गरमाता जा रहा है. जेडीयू भी अब बीजेपी पर हमलाबर है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने मांस खाने को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.

author-image
Jatin Madan
New Update
Neeraj kumar

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार( Photo Credit : फाइल फोटो)

ललन सिंह के मुंगेर वाले कार्यक्रम में मांस परोसने का मुद्दा अब गरमाता जा रहा है. जेडीयू भी अब बीजेपी पर हमलाबर है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने मांस खाने को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान नीरज कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का मांस खाने का एक वीडियो वायरल किया है और बीजेपी के लोगों को मांस और शराब प्रेमी बताया है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर सनातन धर्म के नाम पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया. मांस खाने का वीडियो वायरल पर उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह खुद मांस खाते हैं और हिन्दू सम्राट होने का पाखंड कर रहें हैं.

Advertisment

'बीजेपी के लोग मांस और शराब प्रेमी'

वहीं, नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी के लोग उन्मादी राजनीति करने वाले लोग हैं. यह बिहार का दुर्भाग्य है कि इस तरह की राजनीतिक पार्टी बिहार में देखने को मिल रही है. आप लोगों ने देखा है कि किस तरीके से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी नेता, प्रतिपक्ष विजय सिन्हा मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करते हैं. सम्राट चौधरी को माफी मंगानी होगी. वरना जदयू मानहानि करने जा रही है. विजय सिन्हा के शब्दावली पर सवाल उठाए और कहा कि उनको अपने जिले के लोगों से ज्यादा मतलब जानवरों है. मुंगेर में भोज पर विजय सिन्हा को दिक्कत है. बीजेपी के यहां जो होता है वो विजय सिन्हा बोल रहे हैं. बीजेपी के लोग मांस और शराब के प्रेमी है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: विजय सिन्हा ने मटन पार्टी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा - शहर से हजारों कुत्ते हैं गायब

Advertisment

JDU का सम्राट चौधरी को अल्टीमेटम

साथ ही आपको बता दें कि जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सम्राट चौधरी को दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि मांफी मांगें, नहीं तो दो दिनों के भीतर सम्राट चौधरी यह साबित नहीं कर पाते हैं कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई है तो जेडीयू उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराएगी. 

सम्राट चौधरी का बयान

Advertisment

आपको बता दें कि कल राजधानी पटना में बीजेपी द्वारा मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. इस दौरान बीजेपी के तमाम नेता मौजूद रहे. इस मौके पर बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि JDU के तरफ से मीट चावल खिलाया जा रहा है, शराब परोसी जा रही है, लेकिन फिर भी जदयू का कोई नाम लेने वाला नहीं बचेगा. वहीं, आपको बता दें कि 14 मई को ललन सिंह ने कार्यकर्ताओं को मटन पार्टी दी थी. तब से ही मटन पार्टी को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है.

HIGHLIGHTS

  • जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का बयान
  • 'बीजेपी के लोग मांस और शराब प्रेमी'
  • JDU का सम्राट चौधरी को अल्टीमेटम
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics JDU BJP Giriraj Singh news Bihar News
Advertisment
Advertisment