Advertisment

बिहार में केक और मुर्गे की राजनीति! जानिए किसका पलड़ा भारी

साहनी तेजस्वी को हेलीकॉप्टर में 200 चुनाव रैली पूरा होने पर सरप्राइज देते दिख रहे हैं. वहीं, अब उनके केट वाले वीडियो का जवाब जेडीयू के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने मुर्गे से दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
NITISH AND TEJASHWI PIC

बिहार में केक और मुर्गे की राजनीति! ( Photo Credit : फाइल फोटो)

गुरुवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश साहनी के साथ केक कट करते हुए एक वीडियो अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर किया. इसमें साहनी तेजस्वी को हेलीकॉप्टर में 200 चुनाव रैली पूरा होने पर सरप्राइज देते दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों विपक्षी पार्टी पर हमला करते भी नजर आ रहे हैं. वहीं, अब उनके केट वाले वीडियो का जवाब जेडीयू के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने मुर्गे से दिया है. दरअसल, गुरुवार को विजय चौधरी पटना एयरपोर्ट पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दिया. साथ ही उन्होंने लोकसभा 2024 के रिजल्ट को लेकर भी बड़ा दावा कर दिया. जब विजय चौधरी से पत्रकारों ने पूछा कि तेजस्वी और साहनी ने हेलीकॉप्टर में केक काटा और कहा कि इससे कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Saran Violence Update: सारण में बिगड़े माहौल के बीच अन्य 2 दिनों के लिए इंटरनेट सेवाएं बैन, 150 लोगों की हुई गिरफ्तारी

बिहार में केक और मुर्गे की राजनीति

जिसका जवाब देते हुए विजय चौधरी ने कहा कि अगर तेजस्वी केक काट रहे हैं तो यह हमसे क्यों पूछ रहे हैं. अगर केक खा रहे हैं या काट रहे हैं तो इससे दूसरे को क्या लेना-देना. हम अपने हेलीकॉप्टर में मुर्गा खाएं या कुछ खाएं, दूसरे का क्या मतलब है? आगे बोलते हुए विजय चौधरी ने कहा कि सब लोग अपना काम कर रहे हैं. वहीं, लोकसभा के रिजल्ट को लेकर उन्होंने कहा कि यह फैसला जनता को करना है और जनता ने हम लोगों के पक्ष में फैसला कर लिया है. 

Advertisment

4 जून को होगा लोकसभा चुनाव का फैसला

आपको बता दें कि तेजस्वी ने भी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा करते हुए कह रहे हैं कि इस चुनाव में इंडिया गठबंधन को 300 से ज्यादा सीट मिलने जा रहे हैं. दूसरी तरफ भाजपा 400 पार का नारा लगा रही है. अब इसका फैसला तो 4 जून को चुनावी नतीजे के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि देश में किसकी सरकार बन रही है, लेकिन एनडीए हो या इंडिया गठबंधन दोनों ही चुनावी नतीजे को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिहार में केक और मुर्गे की राजनीति
  • तेजस्वी के वीडियो पर जेडीयू का जवाब
  • 4 जून को होगा लोकसभा चुनाव का फैसला

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav Elections 2024 Lok Sabha Elections 2024 Cutting Cake in Helicopter cake and chicken politics in bihar mukesh sahani Bihar News Vijay Kumar Chaudhary
Advertisment
Advertisment