Advertisment

राम मंदिर की डेडलाइन पर सियासी रार, JDU-RJD ने अमित शाह को याद दिलाई ये बात

केंद्रीय गृहमंत्री के राम मंदिर के पूरे होने की तारीख का ऐलान करते ही राजनीति तेज हो गई है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
jagdanand singh

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

केंद्रीय गृहमंत्री के राम मंदिर के पूरे होने की तारीख का ऐलान करते ही राजनीति तेज हो गई है. ऐसे में जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने गृहमंत्री शाह के ऐलान के बाद नौकरी का वादा करने की बात याद दिलाई है तो वहीं, राजद ने गृहमंत्री के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि भगवान राम सबके हैं. अब राम के नाम पर बीजेपी बहुत दिनों तक राजनीति नहीं कर सकती. राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी हमेशा से राम के नाम पर राजनीति करती रही है, लेकिन अब उनकी राजनीतिक इस पर नहीं चल सकती. 

Advertisment

नफरत की जमीन पर राम मंदिर का निर्माण 

वहीं, इस मामले पर जगदानंद सिंह ने कहा कि हम लोग हे राम वाले हैं. अब पत्थरों की दीवार के बीच में सबरी की कुटिया में रहने वाले राम को रखा जाएगा. जगदानंद सिंह ने कहा कि नफरत की जमीन पर राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को सफल बताया है. उन्होंने कहा कि जिस मकसद से नीतीश कुमार यात्रा पर निकले हैं वह पूर्ण रूप से सफल है, जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर कहा कि लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से 2 - 2 प्रधानमंत्री देश में बन चुके हैं. अब नीतीश कुमार की बारी है.

वहीं, इस मामले पर भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि वोट की राजनीति के लिए जगदानंद सिंह अपने धर्म को भूल गए हैं. भगवान राम देश की आत्मा में बसते हैं.

चाईबासा में अमित शाह का दौरा

साथ ही आपको बता दें कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव की शुरुआत बीजेपी करने जा रही है. इसके लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शाम 6 बजे रांची पहुंचेंगे. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची से होटल रेडिसन ब्लू तक सुरक्षा सख्त है. सुरक्षा में 3 IPS छह डीएसपी सहित दो हजार पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. 

Advertisment

अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी उत्साहित 

रांची, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर पार्टी के नेता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. न्यूज़ स्टेट से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अमित शाह का दौरा काफी महत्वपूर्ण है. उनके आने से पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं में जोश मिलेगा और आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में इसका बेनिफिट पार्टी को मिलेगी, बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अमित शाह के दौरे से राज्य की सरकार पूरी तरह से घबरा गई है.

जगन्नाथ महतो बोले कोई असर नहीं पड़ेगा

देश के गृह मंत्री अमित शाह के रांची दौरे पर सत्तापक्ष के मंत्री ने तंच कसा है. सरकार में शामिल मंत्री जगन्नाथ महतो ने कहा कि अमित शाह के दौरे से सरकार और झामुमो पार्टी के सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है. जगन्नाथ महतो ने कहा कि अमित शाह के दौरे से झारखंड के राजनीति में कोई भूचाल आने वाली नहीं है, क्योंकि 2024 में लोकसभा और विधानसभा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सभी सीटें पार्टी जीतने वाली है.

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार की समाधान यात्रा आज पहुंची शिवहर, जनता को दी ये बड़ी सौगात

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का बड़ा बयान 
  • नफरत की जमीन पर हो रहा राम मंदिर का निर्माण
  • हम लोग हे राम वाले हैं- जगदानंद सिंह
  • पत्थरों की दीवार के बीच राम को रखा जाएगा-जगदानंद सिंह
  • सबरी की कुटिया में रहने वाले राम को रखा जाएगा-जगदानंद सिंह
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics ram-mandir Jagdanand singh RJD amit shah
Advertisment
Advertisment