Advertisment

बाबा बागेश्वर धाम के बिहार आगमन पर सियासत, हिंदू-मुस्लिम का उठा मुद्दा

बाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री जल्द बिहार आने वाले हैं. बागेश्वर बाबा के बिहार दौरे से पहले ही राज्य में सियासी पारा हाई हो चुका है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
Dhirendra Shastri

बाबा बागेश्वर धाम के बिहार आगमन पर सियासत( Photo Credit : फाइल फोटो)

बाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री जल्द बिहार आने वाले हैं. बागेश्वर बाबा के बिहार दौरे से पहले ही राज्य में सियासी पारा हाई हो चुका है. 13 से 17 मई तक बाबा धीरेंद्र शास्त्री बिहार में रहेंगें . बागेश्वर बाबा को लेकर जहां बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने जोरदार हमला किया है तो वहीं बीजेपी नेता ने इस हमले पर पलटवार किया है. बता दें कि तेजप्रताप ने बागेश्वर बाबा के दौरे को लेकर कहा कि अगर हिंदू मुस्लिम करने आएंगे तो एयरपोर्ट पर ही उनकी घेराबंदी कर एयरपोर्ट से वापस भेजने का काम करेंगे. जिस पर बीजेपी के विधायक हरी भूषण ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि हिंदू-मुस्लिम कौन करता है, वही लोग तो करते हैं और कौन रोकेगा बाबा बागेश्वर को आने से, वो तो आएंगे और अपना कथा भी यहां करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लालू की पटना वापसी पर सियासी घमासान, सम्राट चौधरी के बयान पर RJD-JDU का पलटवार

पक्ष-विपक्ष बाबा बागेश्वर को लेकर हमलावर

बता दें कि उनके आगमन को लेकर जहां राजद सवाल खड़े कर रही है. वहीं जदयू भी बिहार में माहौल खराब नहीं करने देने की बात कह रही है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि राजद के लोगों को धर्मगुरु नहीं पसंद है. राजद के लोगों को माफिया सिंडिकेट चलाने वाले और अपराधी पसंद हैं, जिनसे उनको पैसा मिलता है और वह लोग मॉल तैयार करवाते हैं. राजद के लोगों को धर्म से कोई मतलब नहीं है.

बाबा बागेश्वर धाम पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का बड़ा बयान

बाबा बागेश्वर जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए

अफसोस की बात वो बाहर हैं

जिसको मन करता है, वही बाबा बन जाता है

बीजेपी ने उन्माद को बढ़ाया

संत परंपरा को खराब किया जा रहा

Advertisment

धार्मिक उन्मादियों की एक जमात खड़ी की जा रही है

बागेश्वर बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के आगमन पर जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि नीतीश कुमार के बिहार में सभी धर्मों का सम्मान किया जाता है, लेकिन कुछ राजनीतिक दल और लोग धर्म को राजनीति से जोड़कर देखते हैं और साधु-संतों के आगमन पर भी राजनीति करते हैं. हमारा सनातन धर्म बहुत ही पौराणिक है. सभी साधु संतों का सम्मान किया जाता है, लेकिन कुछ लोग और राजनीतिक बंद धर्म के नाम पर तनाव पैदा करना चाहते हैं. इन लोगों की लाख कोशिश करने के बाद बिहार में माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा.

HIGHLIGHTS

  • बाबा बागेश्वर धाम के बिहार आगमन पर सियासत
  • बाबा बागेश्वर धाम पर राजद का हमला
  • हिंदू-मुस्लिम का उठा मुद्दा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Bageshwar Baba Acharya Pandit Dhirendra Krishna Shastri of Bageshwar Dham Tej pratap yadav Bihar News
Advertisment
Advertisment