logo-image
लोकसभा चुनाव

जहीर इकबाल से शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा के लिए लगाए गए पोस्टर, कहा- बिहार में घुसने नहीं देंगे

बिहार की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग 23 जून को शादी के बंधन में बंधी. वहीं, उनकी शादी का विरोध जताते हुए बिहार में एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें लिखा है कि सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं देंगे.

Updated on: 24 Jun 2024, 11:46 AM

highlights

  • सोनाक्षी-जहीर की शादी का बिहार में विरोध
  • सोनाक्षी के खिलाफ लगाए पोस्टर
  • कहा- बिहार में घूसने नहीं देंगे

Patna:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधी. सोनाक्षी और जहीर दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे. दोनों ने ना तो हिंदू और ना ही मुस्लिम बल्कि रजिस्टर मैरिज की और उसके बाद दोस्तों के लिए लेविस रिसेप्शन थ्रो किया. शादी और रिसेप्शन के कई वीडियो व फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बीच एक्टर व नेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी को हिंदू शिव भवानी सेना ने शादी को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए बिहार ना आने को कहा है. दरअसल, जहीर इकबाल संग शादी को लेकर सोनाक्षी पिछले कुछ समय से चर्चा में थी. उनकी शादी को कुछ लोगों ने लव जिहाद का भी नाम दिया. वहीं, खबरें तो यह भी आई कि सोनाक्षी के जहीर संग शादी के फैसले से परिवार के लोग खुश नहीं है, लेकिन सारी अफवाहों पर विराम लगाते हुए बेटी की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली से जांच के लिए नवादा पहुंची CBI टीम, ग्रामीणों ने कर दिया ऐसा हाल

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ लगाए गए पोस्टर

इन सबके बीच बिहार में एक पोस्टर लगाकर हिंदूशिव भवानी सेना ने लिखा 'सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिवभवानी सेना बिहार में घुसने नहीं देगी. इतना ही नहीं पोस्टर पर यह भी लिखा है कि शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुर्नविचार करें, नहीं तो अपने बेटे लव और कुश और घर रामायण का नाम तुरंत बदल दें. इससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा है. पूरे देश को इस्लामीककरण करने की कोशिश. पोस्टर के नीचे लिखा हुआ है कि हिंदू धर्म को कमजोर और नकुसान पहुंचाने के उद्देश्य से सोनाक्षी की शादी मोहब्बत के नाम पर मजहबी साजिश और अवैध धर्मांतरण है. इससे लव जिहाद को बढ़ावा पूरे देश को इस्लामीकरण करने की कोशिश. साथ ही हिंदू शिव भवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम भी लव कुमार सिंह लिखा गया है. '

जहीर इकबाल से सोनाक्षी ने रचाई शादी

आपको बता दें कि सोनाक्षी की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की. पार्टी में सोनाक्षी लाल रंग की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.