Advertisment

प्रशांत किशोर का विपक्ष पर हमला, कहा- 30 साल से बिहार में कुछ भी नहीं बदला

13 मई को पटना में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद एक कार्यक्रम का पटना में ही आयोजन किया गया था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
prashant kishor

प्रशांत किशोर का विपक्ष पर हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

13 मई को पटना में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद एक कार्यक्रम का पटना में ही आयोजन किया गया था. इस दौरान लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कुछ ऐसा किया कि वहां मौजूद हर व्यक्ति हैरान रह गए. दरअसल, तेज प्रताप को किसी बात पर अचानक से गुस्सा आ गया और उन्होंने एक कार्यकर्ता को धक्का दे दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस बीच इसे लेकर तेज प्रताप ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर ट्वीट कर सफाई भी पेश कर चुके हैं. वहीं, इस घटना पर विपक्ष लगातार तेज प्रताप पर हमला करते नजर आ रहे हैं. जन सुराज पार्टी के संयोजक प्रशांत किशोर ने तेज प्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के लोग मानते हैं कि ये लोग जात-पात, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और हिंदू-मुस्लिम से ऊपर उठकर राजनीति नहीं कर सकते हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- विपक्ष को लगा जोरदार झटका, भाजपा में शामिल हुए ये बड़े नेता

30 साल से बिहार में कुछ भी नहीं बदला

आगे पीके ने कहा कि पिछले 30 साल से बिहार में लालू-नीतीश का राज है और इन लोगों ने सबसे ज्यादा विश्वास तोड़ने का काम किया है. बिहार में 30 साल में ना गरीबी कम हुई है और ना ही बिहार के लोगों का पलायन रूका है. ना ही बिहार में शिक्षा व्यवस्था सुधरी है और ना ही रोजगार मिला है, फिर आप किस विश्वास की बात कर रहे हैं. बोलते हुए पीके ने कहा कि आप जात के नाम पर, पैसे के नाम पर कुछ लोगों को इकट्ठा कर लेंगे, लेकिन यह समझ लेना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है. इस बार जनता किसी के बातों में आने वाली नहीं है.

इंडी गठबंधन को बड़ा झटका

सोमवार को बिहार में विपक्ष को बड़ा झटका लगा है. वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. राजीव मिश्रा और कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद थे.  बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दोनों नेताओं के पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई और उनका स्वागत किया. बता दें कि बिहार में चार चरणों का मतदान हो चुका है. वहीं, तीन चरणों का मतदान बचा हुआ है. 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है, जिसमें पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इसमें सारण, मधुबनी, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी शामिल है.

HIGHLIGHTS

  • प्रशांत किशोर का विपक्ष पर हमला
  • कहा- 30 साल से बिहार में कुछ भी नहीं बदला
  • काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Lalu Yadav प्रशांत किशोर prashant kishor Elections 2024 Lok Sabha Elections 2024 Tej pratap yadav Bihar Lok Sabha Elections Bihar News Misa Bharti
Advertisment
Advertisment