Advertisment

'जो बहू का नहीं हुआ, वो बिहार का क्या होगा', लालू परिवार पर पीके की तीखी टिप्पणी

Prashant Kishor Poster War: राजधानी पटना में एक बार फिर से पोस्टर वॉर देखने को मिल रहा है. बिना लालू परिवार के नाम लिए जन सुराज पार्टी ने बहू के नाम पर निशाना साधा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
poster war
Advertisment

Prashant Kishor Poster War: 2 अक्टूबर को प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी राजनीतिक दल के रूप में अस्तित्व में आ जाएगी. इससे पहले ही प्रशांत किशोर लगातार विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. पार्टी की स्थापना से ठीक पहले पीके ने लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला है. राजधानी पटना की सड़कों पर एक बार फिर से पोस्टर वॉर देखने को मिल रहा है.

poster war

बहू के नाम पर लालू परिवार पर साधा निशाना

जन सुराज की तरफ से पटना इनकम टैक्स गोलंबर पर अपर्णा यादव की तरफ से एक पोस्टर लगा है, जिसमें बिना लालू परिवार का नाम लिए लिखा है कि 'जो बहु का नहीं हुआ, वो बिहार का क्या होगा, बिहार तो अब जन सुराज का होगा.'इस पोस्टर के जरिए जन सुराज ने लालू परिवार पर तीखा प्रहार किया है. दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी के बीच तलाक प्रकरण चल रहा है. उनकी बहू ने परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. एश्वर्या ने परिवार पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें- 'मुर्गा-मछली खाने वाले नहीं होते हैं सनातनी', गिरिराज सिंह पर RJD नेता सुधाकर सिंह का हमला

फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर

जिस पर जन सुराज ने हमला किया है और बिना नाम लिखे लालू परिवार पर तंज कसा है. फिलहाल इस पोस्टर पर आरजेडी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. यह पोस्टर अपर्णा यादव के नाम से लगाया गया है. प्रदेश में यादव वर्सेस यादव का मुकाबला देखा जा रहा है. बता दें कि पीके लगातार आरजेडी के वोट बैंक  MY समीकरण को साधने में लगे हुए हैं. पीके पहले ही अपनी पार्टी में महिलाओं और मुस्लिम वोटर्स को लुभाने के लिए बड़ी घोषणा कर चुके हैं.

विधानसभा चुनाव से पहले पीके ने चली चाल

विधानसभा चुनाव से जन सुराज पार्टी राजनीतिक में कदम रखने जा रही है. इसे लेकर पीके किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाह रहे हैं. जेडीयू हो, बीजेपी हो या आरजेडी, प्रशांत किशोर सभी पार्टियों पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं. बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. प्रदेश में कुल 243 विधानसभा सीटें हैं. 2019 विधानसभा चुनाव में आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी. हालांकि आरजेडी प्रदेश में बहुमत साबित नहीं कर पाई थी और एनडीए की सरकार बनी थी. 

Lalu Yadav Bihar Politics Bihar News prashant kishor tejpratap yadav jan suraj party
Advertisment
Advertisment