Advertisment

Prashant Kishor: चुनाव के बाद प्रशांत किशोर की पार्टी पर लग जाएगा ताला, इस नेता ने की भविष्यवाणी

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर को अपनी पार्टी जन सुराज पार्टी की औपचारिक रूप से घोषणा की. वहीं, पार्टी बनते ही जेडीयू नेता ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
prashant kishor PARTY
Advertisment

Prashant Kishor: बुधवार को जेडीयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार भी शामिल हुए. इस दौरान जब श्रवण कुमार से प्रशांत किशोर की पार्टी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब चुनाव नजदीक आते हैं तो बहुत से दुकान सजाए जाते हैं, लेकिन चुनाव के बाद सभी दुकानों पर ताला लग जाता है.

चुनाव के बाद प्रशांत किशोर की दुकान बंद हो जाएगी- JDU

प्रशांत किशोर चुनाव प्रबंधन के पेशेवर ठेकेदार हैं और उन्हें जहां ठेकेदारी मिलेगी, वो वहीं चले जाएंगे. इसके अलावा श्रवण कुमार से जब राज्य में बाढ़ की समस्या को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में राहत बचाव कार्य कर रही है. वहीं, प्रदेश में जन सुराज पार्टी की एंट्री हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार के लिए PM पद की मांग, 'BJP-JDU के बीच सांप-नेवले की लड़ाई'

पीके ने की शराबबंदी कानून हटाने की घोषणा

2 अक्टूबर को पीके ने अपनी पार्टी का ऐलान औपचारिक रूप से किया. वहीं, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष मनोज भारती को बनाया गया. नई पार्टी के नाम के ऐलान के बाद पीके ने जय जय बिहार का नारा लगाया और विरोधी पार्टियों के खिलाफ जमकर जुबानी हमला बोला. इस दौरान पीके ने बड़ी चुनावी घोषणा करते हुए कहा कि अगर प्रदेश में उनकी सरकार आती है तो वह शराबबंदी कानून हटाने की बात करेंगे. उनके इस घोषणा के खिलाफ महिलाएं आ चुकी है. 

बीजेपी-जेडीयू फिर आमने-सामने

बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर अभी से ही राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. एक तरफ एनडीए की तरफ से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री चेहरा होंगे तो वहीं एलायंस की तरफ से तेजस्वी यादव सीएम फेस होंगे. इन सबके बीच प्रदेश में बीजेपी-जेडीयू के बीच सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. जेडीयू ने एक बार फिर से सीएम नीतीश को पीएम उम्मीदवार बताया है. वहीं, इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम पद की वैकेंसी नहीं है. जिस पर आरजेडी तंज कसती नजर आ रही है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने जेडीयू-बीजेपी के बीच छिड़ी बहस को सांप-नेवले की लड़ाई बता दी. 

Bihar Politics Bihar News prashant kishor Shravan Kumar jan suraj party
Advertisment
Advertisment